शर्मसार हुई दोस्ती, Bigg Boss 11 की मशहूर कंटेस्टेंट का दोस्त ने किया रेप! FIR दर्ज, सवाल गुप्त क्यों रखी गई पीड़िता की पहचान?

शर्मसार हुई दोस्ती, Bigg Boss 11 की मशहूर कंटेस्टेंट का दोस्त ने किया रेप! FIR दर्ज, सवाल गुप्त क्यों रखी गई पीड़िता की पहचान?

Bigg Boss 11 Contestant Raped Files FIR: बिग बॉस 11 की एक कंटेस्टेंट ने अपने ही दोस्त पर रेप का केस ठोक दिया है। दिल्ली के एक थाने में उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है।

Bigg Boss 11 Contestant Raped Files FIR: बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक है। इस शो की फैन फॉलोइंग इतनी बड़ी है कि एक अनजान शख्स भी अगर इस शो में नजर आ जाए तो रातों-रात उसकी किस्मत बदल सकती है। कई बार इसके उदहारण शो में दिखाई दिए हैं, खासकर तब जब कॉमन मैन मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) इस शो के विजेता बनकर उभरे थे। इसके अलावा लोकेश शर्मा भी इस शो से पूरे देश में सेंसेशन बन गई थीं। वहीं, अब इसी शो की एक फीमेल कंटेस्टेंट को लेकर चौंका देने वाली खबर सामने आई है। बिग बॉस सीजन 11 (Bigg Boss 11) में नजर आ चुकी एक कंटेस्टेंट ने अब अपने दोस्त पर रेप के आरोप लगाए हैं और दिल्ली में FIR भी दर्ज करवा दी है।

फ्लैट पर बुलाकर की हैवानियत

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि जिस सीजन में टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) विजेता बनी थीं उसी सीजन की एक फीमेल कंटेस्टेंट के साथ असॉल्ट हुआ है। हैरानी की बात तो ये है कि इस कंटेस्टेंट के साथ ये हैवानियत करने वाला शख्स कोई गैर नहीं बल्कि उसका अपना दोस्त था। इस हादसे के बाद अब दोस्ती दुनिया में शर्मसार हो गई है। बता दें, पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि उनके दोस्त ने उन्हें अपने फ्लैट पर बुलाया और वहां उनके साथ बलात्कार कर दिया।

शो में नहीं मिला था फेम

एक्ट्रेस ने रेप के बाद जो कानूनी कदम उठाया है और अपनी आवाज बुलंद की है वे वाकई सराहनीय है। अक्सर महिलाएं अपने साथ हुए अपराध के बाद दुनिया से छिपने लगती हैं और खुद को दोषी मानकर अपनी जिंदगी तबाह कर देती हैं। ऐसे में इस बिग बॉस कंटेस्टेंट का ये कदम बाकी पीड़ित महिलाओं को भी अपने लिए लड़ने के लिए प्रेरित कर सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस पीड़ित कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर में झगड़े करते हुए भी देखा गया है और उन्हें अक्सर शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ मस्ती करते हुए भी देखा जाता था। इतना ही नहीं इस शो का हिस्सा बनने से पहले भी ये कंटेस्टेंट कंट्रोवर्सी में रहती थी लेकिन शो से उन्हें ज्यादा फेम नहीं मिल पाया।

गुप्त रखी गई पीड़िता की पहचान

पीड़िता की पहचान गुप्त रखी गई है। उनके बारे में बस ये ही जानकारी सामने आई है कि वो मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल हैं। इतना ही नहीं वो अभी भी इंडस्ट्री में एक्टिव बनी हुई हैं। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ये केस साउथ दिल्ली के पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है और एक्ट्रेस के बयान के आधार पर पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है। ये मामला आगे क्या मोड़ लेता है ये जानने के लिए शो के दर्शक खबरों पर नजरें बनाए हुए हैं। साथ ही सभी को उस कंटेस्टेंट की चिंता हो रही है जो इस वक्त एक बुरे दौर से गुजर रही है। किसी ने भी नहीं सोचा था कि इतनी मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल के साथ भी ऐसी हरकत हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ