उत्तर प्रदेश में ‘मरकर’ जिंदा हुआ युवक! गांव के लोग डर गए, और भूत-भूत की आवाज गूंजने लगी

उत्तर प्रदेश में ‘मरकर’ जिंदा हुआ युवक! गांव के लोग डर गए, और  भूत-भूत की आवाज गूंजने लगी

सहारनपुर के बड़गांव जिले का है। यहां चिराऊ ग्राम में प्रमोद कुमार प्रजापति

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में युवक की मौत का बडी हेरान करने वाली खबर  सामने आया है। आपको बता दें कि हुआ कुछ यूं कि एक इंसान को मृत मानकर उसके परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन वह अपनी रस्म पगड़ी के दिन जिंदा घर लौट तो। अब पुलिस के सामने यह सवाल है कि जिसका अंतिम संस्कार किया गया वह युवक कौन था।

हरिद्वार में ढ़ाबा पर काम करने गया था युवक

मिली ख़बर के हवाले से यह घटना सहारनपुर के बड़गांव जिले का है। यहां चिराऊ ग्राम में प्रमोद कुमार प्रजापति( Pramod  Kumar Prjapati )  अपने माता-पिता और दो भाईयों के साथ रहता है। पुलिस के अनुसार 29 जनवरी को प्रमोद अपने घर से उत्तराखंड हरिद्वार में काम करने गया था। वह यहां एक ढाबे पर काम करता है। 31 जनवरी को परिजनों ने टीवी पर एक विज्ञापन देखा जिसमें प्रमोद जैसे एक अज्ञात शव के मिलने की सूचना दी गई।

देखकर गांव वाले डर गए और उन्हें लगा कि वह प्रमोद नहीं उसका भूत आया 

अंतिम संस्कार के बाद परिजनों न प्रमोद की क्रिया पूजा और रस्म पगड़ी तय भी कर ली थी। अभी 5 फरवरी को रस्म पगड़ी हो ही रही थी कि प्रमोद घर लौट आया। उसे जैसे तो देखकर गांव वाले डर गए और उन्हें लगा कि वह प्रमोद नहीं उसका भूत आया है। पूछताछ में पता चला कि उसका मोबाइल फोन खराब था। वह तो हरिद्वार में ही काम कर रहा था। अब सवाल यह उठ रहा है कि जिस शव का परिजनों ने प्रमोद समझकर अंतिम संस्कार किया है वह कौन था। अब पुलिस उसके डीएनए से उसकी पहचान करने में जुटी है।

जब प्रमोद का मोबाइल नंबर मिलाया गया तो वह लगातार बंद जा रहा था

परिजन शव की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय मोर्चरी पहुंचे। यहां उन्होंने अज्ञात शव की पहचान प्रमोद के रूप में की। शव की शक्ल तो खराब हो चुकी थी परिजनों ने उसके चेहरे पर निशान और हाथ पर पीके लिखा होने से उसे प्रमोद कुमार मान लिया। पुलिस के अनुसार अज्ञात शव पर खुद परिजनों ने प्रमोद होने का दावा किया था। वहीं, जब प्रमोद का मोबाइल नंबर मिलाया गया तो वह लगातार बंद जा रहा था।

Saharanpur News: अब सवाल यह उठ रहा है कि जिस शव का परिजनों ने प्रमोद समझकर अंतिम संस्कार किया है वह कौन था। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ