ट्रेन में चढ़े किन्नरों की गुंडई, यात्रियों की ताबडतोड पिटाई; रेलवे का जवाब पढ़ पकड़ लेंगे माथा!

ट्रेन में चढ़े किन्नरों की गुंडई, यात्रियों की ताबडतोड पिटाई; रेलवे का जवाब पढ़ पकड़ लेंगे माथा!

ट्रेन-में-चढ़े-किन्नरों-की-गुंडई-यात्रियों की-ताबडतोड-पिटाई;

Kinnar In Train Viral Video: भारतीय ट्रेन में हर वक्त भिखारी या किन्नर पैसे मांगते दिखाई देते रहते हैं। कई बार ट्रेंन यात्री इनसे परेशान होकर शिकायत कर देते हैं और रेलवे पुलिस इन पर कार्रवाई भी करती है। सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें किन्नरों का एक झुंड ट्रेन में यात्रियों की पिटाई करते हुए दिख रहा है। जब रेलवे से इसकी शिकायत की तो इनका जवाब पढ़कर आप माथा पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे।

यात्रियों से जबरन पैसे वसूल रहे हैं- किन्नर!

कटिहार-पटना इंटरसिटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर कर शिकायत की गई कि ट्रेन में कुछ किन्नर चढ़ गए हैं और यात्रियों से जबरन पैसे की वसूली कर रहे हैं। जो यात्री पैसे नहीं दे रहा है उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। 24 फरवरी की रात को यह वीडियो शेयर किया गया।

एक दूसरे पर थोपते रहे मामला!

25 फरवरी कि सुबह DRM/DNR ने इस मामले को कार्यवाही में लिया और सोनपुर डिवीजन से इस मामले को देखने के लिए भी कहा। सोनपुर डिवीजन की तरफ से पहले तो मामले को RPF के पास भेजा गया और फिर बाद में कहा गया कि इस ट्रेन का संचालन DNR डिवीजन टीटीई द्वारा किया जाता है। इसलिए आप इस मामले का संज्ञान लें। यह जवाब 25 फरवरी की रात को आया।

लगभग 22 घंटे बाद तक रेलवे के अधिकारी सोशल मीडिया पर मामले को एक दूसरे के ऊपर थोपते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर अब तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

लोगों के कमेंट्स में लिखा!

एक ने लिखा कि ट्रेन में यात्रा करने वालों को टिकट से ज्यादा पैसा किन्नरों को देना पड़ता है, नहीं देने पर बेइज्जती और मार पीट सहनी पड़ती है। एक अन्य ने लिखा कि ट्रेन में किन्नरों का आतंक बिना रेल पुलिस बल को सख्त आदेश दिए बिना नहीं रुक सकता है। कृपया इसको रोकें। एक ने लिखा कि ये रेलवे के लोग एक दूसरे के ऊपर मामला थोपते रहे। इतनी देर में ट्रेन अपने लास्ट स्टॉप पर पहुंच चुकी होगी और किन्नर अपने घर चले गए होंगे।

एक अन्य ने लिखा कि कार्रवाई की जगह किस तरह मामले को इधर से उधर भेजा जाता है, रेलवे इसका जीता जागता नमूना है। एक ने लिखा कि ये गंभीर मामला है, इसको रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाने चाहिए। एक ने लिखा कि इन लोगों से यात्रियों को छुटकारा दिलाया जाना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ