उत्तर प्रदेश से आयी आयी शर्मनाक खबर, रूपये के लिए करोडपति दोस्त का होस्टल से किया अपहरण फिर की दर्दनाक हत्या!

उत्तर-प्रदेश-से-आयी-आयी-शर्मनाक-खबर-रूपये-के-लिए-करोडपति-दोस्त-का-होस्टल-से-किया-अपहरण-फिर-की-दर्दनाक-हत्या!

यश मित्तल नोएडा की बेनेट यूनिवर्सिटी में बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र 

Businessman Son Murder : उत्तर प्रदेश से एक छात्र की हत्या की खबर सूर्खिय़ा में है। नोएडा की बेनेट यूनिवर्सिटी में बीबीए के छात्र का पहले गेंग ने अपहरण किया गया और फिर उसे दर्दनाक हत्या कर दी। इसके बाद अमरोहा के जंगल में 4 फीट गड्ढे में उसके शव को दबा दिया गया ताकि कोई सबूत न मिल सकें। बताया जा रहा है कि उसी के दोस्तों ने ही फिरौती के लिए इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल सावधानी पूर्वक कर रही है।

गजरौला की टीचर्स कॉलोनी में रहने वाले इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी प्रदीप मित्तल का इकलौता बेटा यश मित्तल नोएडा की बेनेट यूनिवर्सिटी में बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र था। वह विश्वविद्यालय के हॉस्टल में ही रहता था। यश मित्तल 26 फरवरी की शाम को हॉस्टल से बाहर गया और फिर लौटकर फिर वापस नहीं आया। इसके बाद उसका फोन भी ऑफ़ हो गया।

6 करोड़ रुपये की मांगी का मोबाइल फोन पर 27 फरवरी को एक मैसेज आया!

सूचना मिलते ही परिवारवाले उसकी तलाश में जुट गए। एक दिन बाद पिता प्रदीप मित्तल के मोबाइल फोन पर 27 फरवरी को एक मैसेज आया, जिसमें रूपया को लेकर मांगी गई थी और लिखा था कि अगर लड़का चाहिए तो 6 करोड़ रुपये तैयार रखना। इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। पुलिस ने मोबाइल पर आए मैसेज के आधार पर आरोपियों को ट्रैस करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में यश मित्तल के तीन दोस्तों को किया गिरफ्तार!

पुलिस ने इस मामले में यश मित्तल के तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने सच्चाई बता दी। दोस्तों की निशानदेही पर पुलिस अमरोहा पहुंची और शव बरामद कर लिया। पुलिस ने गजरौला के तिगरिया भूड़ निवासी रचित नागर को गिरफ्तार किया है। इसे लेकर पुलिस का कहना है कि तेवा फैक्ट्री के सामने खेत में एक गड्ढे में दबाए गए शव को बरामद कर लिया गया।

पहले मारपीट और फिर हत्या की गई!

बताया जा रहा है कि छात्र यश मित्तल के साथ पहले मारपीट की गई और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपियों ने नोएडा में छात्र का अपहरण किया और फिर अमरोहा ले जाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में छात्र की हत्या में उसके दोस्तों का हाथ माना जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ