उत्तर प्रदेश से आयी शर्मसार करने वाली घटना मोबाइल में अश्लील वीडियो देख सगी बहन से किया रेप, चाचा बना गवाह

उत्तर प्रदेश से आयी शर्मसार करने वाली घटना मोबाइल में अश्लील वीडियो देख सगी बहन से किया रेप, चाचा बना गवाह

मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज के पटियाली क्षेत्र के एक ग्राम

Crime News: भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को उत्तर प्रदेश में तार -तार कर देने वाली एक ऐसी शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसे जानकर पुलिस अधिकारी भी शहम गए. सगे भाई ने मोबाइल में वीडियो देख बहन के साथ दरिंदगी की हदों को पार कर दिया. वो यहाँ तक ही नहीं रुका सच किसी को पता न चले इसलिए गला दबाकर सगी बहन की दर्दनाक हत्या भी कर दी. पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा है और मोबाइल भी ज़प्त कर लिया है.

यूपी के कासगंज में भाई ने अपनी सगी बहन का ही यौन शोषन कर दिया हैं। इसके बाद उस गंदी सोच के इंसान ने गला दबाकर अपनी बहन की हत्या भी कर दी। उसके सगे चाचा ने आरोपी भतीजे के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया हैं।

यह मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज के पटियाली क्षेत्र के एक ग्राम  का है। जवानी में मदहोश युवक मोबाइल में अश्लील वीडियो देख रहा था, इसके बाद वो इतना मदहोश हो गया कि उसको सगी बहन का रिश्ता भी नजर नही आया और सगी बहन के साथ बेरहमी से कुक्रत्य कर दिया। बहन ने रोते हुए विरोध जताया और मां से इस अपराध की शिकायत करने की बात कही तो उस लड़के ने अपनी सगी बहन को गला दबाकर मार डाला। शर्मनाक हत्या की जानकारी पर आसपास के लोग उस जगह एकत्रित हो गए। मां रिश्तेदारी में दूर के स्थान पर गई थी। जैसे ही उसे खबर मिली तो  वह भी मौके पर पहुंच गई। लोगों की इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले में उसके चाचा ने अपने भतीजे के खिलाफ रेप और हत्या की sikayat दर्ज की।

पूछताछ के बाद आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की जानकारी के अनुसार यह शर्मनाक मर्डर की इस शर्मनाक कहानी को सुलझाने में उसे ज्यादा समय नहीं लगा क्योंकि सगी बहन का बलात्कार करने वाले आरोपी के चेहरे और गर्दन पर कुछ ऐसे निशान देखें गए जो बता रहे थे कि कि अपराधी सामने ही खड़ा है. विजय राणा की सिनाक्त के अनुसार आरोपी के गर्दन पर और चेहरे पर बहन के नाखूनों के निशान होने पर जब पूछताछ की तो वह घबडा गया और अलग-अलग तरह के बयान देने लगा. उसके चेहरे के निशान साफ साफ वया कर रहे थे कि उसने जब जोर जबरदस्ती की तो इसके विरोध में उसकी बहन ने उसकी चेहरे पर और गर्दन पर नोचा नाची की. जिसके चलते उसके चेहरे और गर्दन पर चोट के निशान भी थे. पुलिस ने इसी को आधार बनाते हुए जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया. 
 
पुलिस ने इस शर्मनाक अपराध की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक मोबाइल भी जप्त  किया गया है, जिसमें अश्लील वीडियो भी मिली हैं. सीओ पटियाली विजय कुमार राणा ने बताया कि चाचा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ