अमेरिका में भारतीय मूल के स्टूडेंट समीर कामथ की मौत पर हुआ बड़ा खुलासा.. जानें क्या कहा ? अमेरिकी अधिकारियों ने

अमेरिका में भारतीय मूल के स्टूडेंट समीर कामथ की मौत पर हुआ बड़ा खुलासा.. जानें क्या कहा ? अमेरिकी अधिकारियों ने

भारतीय-अमेरिकी छात्र समीर

Cause Of Sameer Kamath's Death Revealed 2024: अमेरिका में बीते दिन एक और भारतीय-अमेरिकी छात्र की संदिग्ध मौत हो गई थी। मरने वाले छात्र का नाम समीर कामथ था। पोस्टमार्टम के बाद समीर की मौत पर एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है।

United States Of America में भारतीय/भारतीय मूल के स्टूडेंट्स की मौत के इस नए वर्ष में 5 छात्र की मृत्यु के मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से चार स्टूडेंट्स की मौत Suspicious Situation में हुई है। हाल ही में एक और छात्र की मौत का मामला सामने आ गया। मृत शरीर मिले स्टूडेंट का नाम Sameer Kamath था। समीर अमेरिकी राज्य Indiana के West Lafayette शहर की Purdue University का स्टूडेंट था। 23 वर्षीय समीर ने पिछले वर्ष अगस्त में मैकेनिकल इंजिनयरिंग में मास्टर्स की डिग्री प्राप्त की थी और अब डॉक्टरेट की पढ़ाई कर रहा था। समीर के पास अमेरिकी नागरिकता भी थी। समीर का मृत शव सोमवार शाम करीब 5 बजे वेस्ट लफायेट में (Warren County) के एक नेचर प्रिसर्व में संदिग्ध अवस्था में मिला। अब उसकी मौत के बारे में एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है।

सिर में गोली लगने से हुई मौत

समीर की शव परीक्षण रिपोर्ट आने के बाद इससे संबंधित अधिकारी ने प्रेस रिलीज़ जारी करते हुए उसकी मौत के बारे में एक चौंका देने वाली जानकारी दी। Autopsy Report के अनुसार समीर की मौत सिर में गोली लगने से हुई है। समीर के सिर में गोली लगने का घाव भी मिला था। ऐसे में इसे सुसाइड का मामला बताया जा रहा है।

मौत सिर में गोली लगने से हुई

समीर की ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार उसकी मौत सिर में गोली लगने से हुई है। पर जब उसका शव मिला था तब उसके पास से किसी बंदूक के मिलने की बात सामने नहीं आई थी। अगर समीर ने सुसाइड की होती, तो उसके पास बंदूक भी मिलती। ऐसे में उसकी मौत की वजह हत्या भी हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ