Breaking: CM Kejriwal के बाद अब Atishi के घर पहुंची Crime Branch, Atishi घर से गायब, क्या है पूरा मामला?

CM Kejriwal के बाद अब Atishi के घर पहुंची Crime Branch, अदिति घर से गायब, क्या है पूरा मामला?

Crime Branch की टीम जब आतिशी के घर पर पहुंची, तो वो वहां से नदारद थीं

राजधानी दिल्ली में सरकार बनाने के ​लिए बीजेपी पर आप विधायकों की ख़रीद जैसे आरोप लगाने वाली AAP Minister Atishi को Delhi Police की Crime Branch ने Notice भेजा है.

परंतु जब Crime Branch की टीम जब आतिशी के घर पर पहुंची, तो वो वहां से नदारद थीं. ऐसे में कुछ देर वहां टीम ने अतिशी का इंतजार किया मगर वो वहां नही आयी तो अधिकारियों ने मंत्री आतिशी के ओएसडी को यह नोटिस सौंपा है. ज़िससे वो अतिशी को यह नोटिस दें सकें

इस बीच Atishi और Raghav Chadda, Chief Minister Arvind Kejriwal से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं.

क्या है पूरा मामला?

पिछले सप्ताह बडबोली मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर खुलेआम इलजाम लगाया था कि दिल्ली में BJP सरकार बनाने के लिए Aam Admi Party के 21 MLA को तोड़ने का प्रयास कर रही है.

उन्होंने ये भी दाबा ठोककर कहा था कि आम आदमी पार्टी के सात विधायकों से संपर्क कर, उन्हें 25-25 करोड़ रुपए की पेशकश की गई थी.

इन आरोपों को बीजेपी ने सरासर ग़लत बताते हुए आम आदमी पार्टी पर कार्रवाई करने की मांग की थी.

 झूठ बोला है तो उसका जवाब तो देना ही होगा- Harish Khurana

Delhi BJP Secretary Harish Khurana ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए यह जानकारी दी कि, "झूठ बोला है तो उसका जवाब तो देना ही होगा फिर चाहे वो Arvind Kejriwal हों या Atishi हो. अब नहीं चलने वाला कि आप आरोप लगाए और भाग जाएं."

"जिस तरह से Arvind Kejriwal और Atishi ने बीजेपी पर आरोप लगाए कि हम लोग आम आदमी पार्टी के विधायकों को ख़रीदना चाहते हैं और Lotus-2 करना चाहते हैं. Lotus-1 में भी आपने यही आरोप लगाए थे."

"बीजेपी का हर व्यक्ति एक बात पूछ रहा है कि वे कौन से विधायक हैं, जिन्हें बीजेपी ख़रीदना चाहती है. उनके नाम बताइए और बीजेपी के जो व्यक्ति खरीद रहे हैं उनके नाम भी बता दीजिए. अब नहीं चलने वाला. अब आपको नाम बताने होंगे नहीं तो क़ानून का सामना करना होगा."

वहीं BJP spokesperson Shahzad Poonawala ने कहा, "अरविंद केजरीवाल और उनके गुर्गे सिर्फ़ भ्रष्टाचार ही नहीं करते, भगोड़े भी हो गए हैं( "Arvind Kejriwal and his henchmen not only indulge in corruption, they have also become fugitives).... अगर आपके आरोप निराधार नहीं हैं और यदि आपके पास सबूत हैं, तो सबूत दीजिए और पुलिस जांच में सहयोग कीजिए. सभी को बताइए कि कैसे और किस विधायक को लालच दिया जा रहा था."

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ