Poonam Pandey Zinda Hai 2024: Poonam Pandey जिंदा है, Video Share कर बताई क्यों किया मौत का नाटक

Breaking: Poonam Pandey जिंदा है, Video Share कर बताई क्यों किया मौत का नाटक

मुंबई: मॉडल और Actress Poonam Pandey की केंसर से मरने की खबर ने पूरे देश को बड़ा झटका दिया था. Poonam Pandey के फैंस के लिए उनकी मौत की खबर किसी सदमे से भी कम नहीं थी. यहां तक कि फैंस और बोलीबुड सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस की मौत का मातम मनाना भी शुरू कर दिया था और आज भी कर रहे थे. लेकिन कई लोगों और सेलेब्स को इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ था कि पूनम पांडे मर चुकी हैं. इसलिय मातम मनाने से पहले धेर्य रखा. अब पूनम पांडे को अपने follower का दुख सहा नही गया तो पांडेय ने अपने फैंस और सेलेब्स को राहत भरी खबर दी है. ज़िससे ऊँन लोगो में ख़ुशी की लहर हैं जो कल दुख ज़ता रहे थे.

आपको बता दें कि ये कि, पूनम ने आज 3 फरवरी को Social Media पर आकर एक विडियो के ज़रिये ईमोशनल चेहरा कर मतलब अभिनय कर बता दिया है कि वह अभी जिंदा हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बोला है कि आखिर उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर क्यों फैलाई थी. इतना ही नहीं पूनम पांडे ने अपने फैंस, सेलेब्स, करीबी दोस्त और रिश्तेदारों से इस सदमा देने वाली खबर के लिए माफी भी मांगी है.

instagram video..

क्यों फैलाई मौत की अफवाह?

आपको बता दें कि, पूनम पांडे को लेकर उनकी टीम ने बीती 2 फरवरी को Instagram Post पर जानकारी दी थी कि एक्ट्रेस की मौत Cervical Cancer से हो गई है. इस खबर की Post Viral होते ही, पूनम पांडे के फैंस के बीच दुख का छा गया था और किसी को भी विश्वाश नहीं हो रहा था. वहीं, कई फैंस ने तो इस खबर को झूठा फर्जी बोल दिया था. लेकिन कई फैंस और सेलेब्स ऐसे थे जिन्होंने एक्ट्रेस की मौत पर  Shocking reaction देते हुए श्रद्धांजलि दी थी,ज़िसमें राखी सावंत ने तो वकायादा रोते हुए एक विडियो भी शेयर किया, और इस दुख में कंगना रनौत, अनुपम खेर जैसे दिग्गज स्टार भी शामिल हैं


आपको बता दें कि, अपने Social Media Post पर पूनम ने बोला है- मैं आपके साथ यह शेयर करने को मजबूर हो गई हूं, मैं जिंदा हूं, मुझे कोई Cervical Cancer नहीं हुआ है, लेकिन इससे कई महिलाओं की जान हर साल जाती है, इसका कारण है महिलाओं में इसकी जानकारी ना होना, सर्वाइकल कैंसर अन्य कैंसर की तरह नहीं है, इसका संपूर्ण इलाज है, हम नहीं चाहते जानकारी के आभाव से इस बीमारी से कोई दम तोड़ दे, इसलिए आइए इस जागरुकता के साथ इससे मिलकर लड़े(Let's Fight This Together With This Awareness). डेथ टू सर्वाइकल.बता दें, कल यानि 4 फरवरी को विश्व कैंसर दिवस (World Cancer Day 2024) मनाया जाएगा. इसी के चलते पूनम ने अपनी जान पर खेलकर यह बड़ा कदम उठाया था. अर्थात मौत की फर्जी जानकारी फैला कर 

फैंस से लाइव जुड़ेंगी पूनम पांडे

वहीं, आज 3 फरवरी को 1 बजे एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लाइव सेशन करने जा रही हैं और इसमें वह अपने फैंस के उन सभी सवालों का जवाब देंगी, जो उनके मन में चल रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ