Gyanvapi Masjid Issue: तौकीर रजा ने कहा कि हमारे सब्र का लावा फटेगा तो ठीक नहीं होगा

Gyanvapi Masjid Issue: तौकीर रजा ने कहा कि हमारे सब्र का लावा फटेगा तो ठीक नहीं होगा

उत्तर प्रदेश बरेली में बीते शुक्रवार को हंगामा के बाद मौलाना तौकीर रजा ने गर्म मिजाजी दिखायी। उन्होंने सरकार पर सीधे निशाना साधा। तौकीर रजा ने विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल को भारत में बैन कराने की मांग की।

बरेली में IMC i.e. Ittehad-e-Council chief Maulana Tauqeer Raza Khan ने कहा कि जुल्म और ज्यादती की हद हो गई है। अगर हुकूमत दंगा-फसाद(Riots) कराना चाहती है तो हम तैयार हैं। शुक्रवार को बिहारीपुर करोलान स्थित संगठन के एक पदाधिकारी के आवास पर मौलाना ने मी‌डिया को कडा रुख अपनाते हुए सरकार पर निशाना साधा.

बहुत छेड़ा गया है, अब छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं

रजा ने कहा कि हमें बहुत छेड़ा गया है, अब छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं। तौकीर रजा ने आंगे कहा कि प्रदर्शन में आ रहे उनके समर्थकों को जगह-जगह रोका गया। उनमें खौफ पैदा करने की कोशिश की गई। यह जुल्म और ज्यादती है। हम गिरफ्तारी का एलान कर हुकूमत को यह दिखाना चाहते थे कि हमें परेशान न करो।

मौलाना रजा बोले–हम ज्ञानवापी और मथुरा की ईदगाह देने को तैयार

मौलाना ने आगे बोला कि सुप्रीम कोर्ट को बुलडोजर के खिलाफ खुद ही संज्ञान लेना चाह‌िए। देश में अमन बनाए रखना है तो बुलडोजर को रोकना जरूरी है। मौलाना तौकीर रजा ने आंगे कहा कि प्रशासन हुकूमत के दबाव में काम कर रहा है। बाबारी मस्जिद पर फैसला आस्था की बात है तो हम ज्ञानवापी मस्जिद, मथुरा की ईदगाह सब देने के लिए तैयार हैं, लेकिन हमारे मानसरोवर को चीन से आजाद कराएं। वह भी पहले भारत का हिस्सा था। हम भी साथ चलने के लिए तैयार हैं। मौलाना ने कहा कि बेईमानी के खिलाफ न्याय मिलने तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। अब यह पूरे हिंदुस्तान में होगा।कमजोर समझकर हमें नुकसान न पहुंचाया जाए। हम इसका मुकाबला करेंगे।

मौलाना ने कहा, प्रेशर कुकर की तरह गैस भर चुकी है

तौकीर रजा ने कहा कि हमारे सब्र का लावा फटेगा तो ठीक नहीं होगा। यह प्रदर्शन भी इसीलिए था कि प्रेशर कुकर की तरह जो गैस भर चुकी है, उसे बाइपास कर दिया जाए। हमने सेफ्टी वॉल्व का काम किया है, क्योंकि हम अमन चाहते हैं। मौलाना तौकीर रजा ने आगे कहा कि हम मुसलमानों से नफरत क्यों करते हो। हिंदुस्‍‌तान की रग में मुसलमान बसा हुआ है। नसों से खून खींच दोगे तो बचेग क्या? मौलाना ने मुफ्ती सलमान अजहरी को रिहा करने की मांग उठाई।

मौलाना तौकीर रजा बोले-सीएम धामी से हल्द्वानी के नुकसान की भरपाई हो

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देखा कि मुख्यमंत्री रहते नरेंद्र मोदी ने गुजरात में दंगा कराया, वह प्रधानमंत्री बन गए। इसीलिए धामी भी सोच रहे हैं कि वह प्रधानमंत्री बन जाएं। मौलाना ने कहा कि जिन लोगों का नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई धामी की संपत्ति से की जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ