Haldwani Violence: आगजनी के बाद देहरादून में भी पुलिस अलर्ट पर

Haldwani Violence: आगजनी के बाद देहरादून में भी पुलिस अलर्ट पर

उत्तराखंड राज्य के हलद्वानी में 8 फरवरी को समुदाय के ज़रिये हिंसा की और वाहनो और सरकारी निजी प्रोपर्टी में आगजनी के बाद प्रदेश की राजधानी देहरादून में भी पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं.

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) ने सभी थाना प्रभारियों को संवेदनशील जगहों पर सुरक्षा का समुचित प्रबंध और सघन जांच सुनिश्चित करने के निर्देश जारी किए हैं.

इसके अतिरिक्त किसी भी आकस्मिक स्थिति से निपटने के लिए पुलिस कार्यालय में नियुक्त पुलिस बल को भी हाई अलर्ट पर कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री पुस्र्ष सिंह धामी ने भी दी हल्दीवानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में शान्ति एवं कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए एडीजी (कानून-व्यवस्था) एपी अंशुमान को प्रभावित क्षेत्र में कैंप करने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री ने अराजक तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री आवास में उच्च स्तरीय बैठक लेते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उच्च अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिलाधिकारी नैनीताल से निरंतर संपर्क बनाकर रखें.

उन्होंने एडीजी (कानून व्यवस्था) और जिलाधिकारी नैनीताल को घटना के दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करके क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ