UP News: हलाला के बाद वापस कर दी जाती है बेगम, खतना स्पेशलिस्ट विजिटिंग कार्ड वायरल होने से मौलाना परेशान!

UP News: हलाला के बाद वापस कर दी जाती है बेगम, खतना स्पेशलिस्ट विजिटिंग कार्ड वायरल होने से मौलाना परेशान!

कानपुर के मौलाना का विजिटिंग कार्ड वायरल

Kanpur Maulana Visiting Card Viral: कानपुर के एक खतना स्पेशलिस्ट का विजिटिंग कार्ड सोशल मीडिय़ा पर जमकर वायरल हो रहा है, और यह Trending में बना हुआ हैं। कानपुर के खतना स्पेशलिस्ट हाजी लल्लू का कहना है कि इस विजिटंग कार्ड के वायरल होने के पीछे किसी व्यक्ति की शरारत है। विजिटिंग कार्ड को एडिट कर उसमें ऐसी बातें लिख दी गईं कि खुद हाजी लल्लू भी इससे परेशान हो गए हैं। उहोंने कानपुर पुलिस से इसकी शिकायत भी की है।

Kanpur Maulana Visiting Card Viral 2024 : कानपुर के मौलाना का विजिटिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा साफ-साफ लिखा है कि हमारे यहां बेगम हलाला के बाद तुरंत वापस कर दी जाती है। यह विजिटिंग कार्ड अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ज़िससे मौलाना परेशान हो चुकें हैं.

सोशल मीडिया पर कानपुर के हाजी लल्लू का एक विजिटंग कार्ड वायरल हो रहा है। इस विजिटिंग कार्ड पर लिखा है कि अब्दुल रशीद खतना स्पेशलिस्ट, इसके बाद उनका फोन नंबर और पता लिखा हुआ है। लेकिन दूसरी तरफ लिखा है ‘हमारे यहां बेगम हलाला के बाद तुंरत वापस कर दी जाती है’।

हाजी लल्लू का अपनी ओर से कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये विजिटिंग सरासर कार्ड फेक है। किसी ने शरारत करते हुए इसे एडिट किया और यह बातें लिख दी हैं। ओरिजनल विजिटिंग कार्ड पर उन्होंने खुद को सिर्फ ‘खतना स्पेशलिस्ट’ बताया गया है। जबकि विजिटिंग कार्ड के दूसरी तरफ लिखा है कि खाना बनवाने के लिए संपर्क करें। विजिटिंग कार्ड पर अब्दुल रशीद की फोटो भी साफ साफ देखी जा सकती हैं य़ा कहें शरारती लोगो ने लगा दी हुई है।

बताया जा रहा है कि इस विजिटिंग कार्ड के शोसल मीडिय़ा पर वायरल होने के बाद उन्हें तरह तरह फोन आ रहे हैं । इससे मौलाना परेशान हो चुकें हैं, अब्दुल रशीद ने इस पोस्ट से परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने शरारत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है।जानकारी के मुताबिक, कानपुर पुलिस का ने जानकारी देकर कहा है कि मौलाना ने अभी तक कोई भी शिकायत थाने में नही दी है, शिकायत मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। हालांकि सोशल मीडिया पर उनका एडिट किया हुआ पोस्टर वायरल हो रहा है।

UP News: हलाला के बाद वापस कर दी जाती है बेगम, खतना स्पेशलिस्ट विजिटिंग कार्ड वायरल होने से मौलाना परेशान!

मौलाना का असली विजिटिंग कार्ड

मौलाना का कहना है कि वह सिर्फ खतना करते हैं और इसके लिए वह पूरे कानपुर में बहुत प्रसिद्द है लेकिन किसी ने एडिट कर उनका पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जो काफी समय से वायरल भी हो रहा है। इससे वह काफी परेशान हो गए हैं। विजिटंग कार्ड में हलाला जुड़ा होने की वजह से कई सवाल उठने लगे तो मौलाना ने पुलिस से शिकायत करने की बात भी कही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ