Laal Salaam Trailer: इस सप्ताह रजनीकांत की रिलीज़ के बारे में 5 बातें जो हम जान सकते हैं

Laal Salaam Trailer: इस सप्ताह रजनीकांत की रिलीज़ के बारे में 5 बातें जो हम जान सकते हैं

लाल सलाम ट्रेलर: ऐश्वर्या रजनीकांत निर्देशित इस फिल्म में विष्णु विशाल और रजनीकांत मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे और यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी।

ऐश्वर्या रजनीकांत की आनेवाली फिल्म, लाल सलाम, जिसमें विष्णु विशाल और रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं, जो धार्मिक सद्भाव को छूती है, 9 फरवरी को स्क्रीन पर हिट होगी। फिल्म निर्माताओं ने बीते सोमवार को फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया हैं, जिसमें स्पोर्ट्स ड्रामा की झलक दिखाई गई है, ऐसा लगता है कि यह कुछ प्रासंगिक विषयों पर गहराई से विचार करता है। यहां फिल्म के ट्रेलर से हमारे पांच अंश हैं।

रजनीकांत के मोइदीन भाई

अगर ट्रेलर को देखा जाए तो रजनीकांत फिल्म के एक्स फैक्टर लगते हैं। वह मोइदीन भाई की भूमिका निभाते हैं, जो समुदायों के बीच शांति बनाए रखना चाहता है। “मुझे न्याय प्रणाली पर भरोसा है। मैं सिस्टम में मौजूद कुछ काली भेड़ों पर भरोसा नहीं करता,'' वह ट्रेलर में अपने किरदार की विचार प्रक्रिया पर एक झलक देते हुए कहते हैं।

विष्णु विशाल की भूमिका

इस फिल्म के वास्तविक नायक विष्णु एक युवा मुस्लिम क्रिकेटर की भूमिका निभाते हैं, जो सांप्रदायिक वैमनस्य से प्रभावित लगता है।  उसके शराबी और दंगा-फसाद करने वाला होने के बावजूद, एक पुजारी भविष्यवाणी करता है कि वह उनके गांव का अच्छा नाम रोशन करेगा। उनके लिए मोक्ष का मौका क्रिकेट है, लेकिन उन्हें कभी भी उचित मौका नहीं मिलता।

बाकी कलाकार

लाल सलाम एक दिलचस्प कलाकार होने का दावा करता है, भले ही ट्रेलर ज्यादा कुछ नहीं दिखाता हो। एक दिलचस्प कास्टिंग विकल्प में, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को फिल्म के लिए चुना गया है। जीविता राजशेखर ने मोइदीन की बहन की भूमिका निभाई है और निरोशा ने उसकी पत्नी की भूमिका निभाई है। फिल्म में विक्रांत, सेंथिल, थम्बी रमैया, अनंतिका सानिलकुमार, विवेक प्रसन्ना और थंगादुरई भी अभिनय करेंगे।

एआर रहमान का ऐलान

द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, रहमान ने फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर कहा कि जब ऐश्वर्या ने पहली बार इसे सुनाया तो उन्हें लगा कि फिल्म 'अजीब और उपदेशात्मक' होगी। उन्होंने यहां तक ​​सोचा कि यह 'उबाऊ' होगा। हालांकि, वे कहते हैं, जब उन्होंने फिल्म बनाई तो वह गलत साबित हुए और रजनीकांत ने कुछ संवादों के साथ उनकी मदद की।

ऐश्वर्या की वापसी

ऐश्वर्या की पहली फिल्म 3, जिसमें उनके पूर्व पति धनुष और श्रुति हासन ने अभिनय किया था, 2012 में रिलीज होने पर एक बड़ी हिट थी। लेकिन 2015 की फिल्म वै राजा वै और 2017 की डॉक्यूमेंट्री सिनेमा वीरन के बाद, यह उनकी पहली बड़ी स्क्रीन रिलीज है। कुछ समय। ट्रेलर से संकेत मिलता है कि वह आठ साल के लंबे समय के बाद सफल वापसी कर सकती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ