Video Viral : बर्थडे डिनर पर लेकर पहुंची 18 ‘यार’, प्रेमी ने नहीं चुकाया बिल तो खत्म हुआ प्यार, लोग बोले क्या यही हैं, प्यार! विडियो देखें..

Video Viral : बर्थडे डिनर पर लेकर पहुंची 18 ‘यार’, प्रेमी ने नहीं चुकाया बिल तो खत्म हुआ प्यार, लोग बोले क्या यही हैं, प्यार! विडियो देखें..

बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड लेकर झगडा

Boyfriend and Girlfriend Viral Video 2024: बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच कई बार पैसे को लेकर झगडा होते ही रहते है। और ऐसे विडियो वाईरल होने के बाद इस पर कई जोक्स भी बन चुके हैं। सवाल यही उठता है कि क्या सच में लड़के या लड़कियां प्यार दिखाकर पैसे ऐंठने की कोशिश करती हैं? य़ा फिर सच्चा प्यार कितने परसेंट सही होता होगा यह हमको असमंज़श में ढ़ालता हैं क्योंकि आज के ज़माने में प्यार करना क्या खेल बन चुका हैं? सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक प्रेमी लड़के ने जब गर्लफ्रेंड के दोस्तों का बिल चुकाने से साफ साफ मना कर दिया तो प्यार वहीं खत्म हो गया।

आपको बता दें कि यह लड़के बर्थड़े नही गर्लफ्रेंड का बर्थडे था, लड़की की पार्टी में बॉयफ्रेंड भी आया था, लेकिन गर्लफ्रेंड ने अपने 18 दोस्तों को भी बुला लिया। सबने मिलकर खूब पार्टी की जो मन में आया वो लिया और जब बिल भरने की बारी आई तो बॉयफ्रेंड को आगे कर दिया। हालांकि बॉयफ्रेंड ने इससे साफ साफ इंकार कर दिया तो लड़की गुस्से में आग बबूला हो गई।

सबके सामने बॉयफ्रेंड पर चिल्लाई गर्लफ्रेंड!

वायरल वीडियो में एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि यह झगड़ा इसलिए हो रहा है क्योंकि लड़के ने लड़की के 18 दोस्तों का बिल चुकाने से मना कर दिया। इसके बाद लड़की ऐसी भड़की कि तुरंत रिश्ता तोड़ने का फैसला भी कर लिया।

   

लड़की के 18 दोस्त भी वीडियो में आस-पास दिख रहे हैं और वह अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ती हुई दिख रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमका वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक ने लिखा कि BF को 18 लोगों के लिए भुगतान करना होगा? अपने दोस्तों को बुलाने से पहले कम से कम उन्हें तो बताएं। क्या वह इसे वहन कर सकता है?

एक ने लिखा कि ऐसी लड़कियों से भगवान लड़कों को बचाएं। एक ने लिखा कि जो लड़की अपने बॉयफ्रेंड की इज्जत नहीं कर सकती, वह कभी खुद नहीं रहेगी। एक ने कहा कि अभी तक सुना था कि पैसे की वजह से बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड में कलेश होता है, आज देख भी लिया।

बता दें कि वीडियो @PicturesFoIder नाम के X यूजर ने शेयर किया है, वीडियो को 23 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि 75 हजार से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ