एमपी में हुआ खेला! भाजपा में शामिल 15 वरिष्ठ कांग्रेस नेता

mp-main-congress-ke-neta-bjp-mai-shamil

MP Congress Leader Joins BJP: आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव आने वाले हैं, और इससे पहले कांग्रेस के नेता बीजेपी में जा मिल रहे हैं, यह मध्य प्रदेश कांग्रेस को बड़ा झटका माना जा रहा है। कांग्रेस के दिग्गज पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी, पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी और पूर्व विधायक संजय शुक्ला समेत कई लोग बीजेपी में शामिल हो गए, इससे मध्यप्रदेश कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में बुरा असर पढ़ सकता हैं।  हालांकि जब ये कांग्रेस नेता बीजेपी पार्टी की सदस्यता लेने एक मंच पर साथ आये तो तभी बीजेपी मध्यप्रदेश के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने संजय शुक्ला को ऐसी बात कह दी, जिसका वीडियो वायरल है।

संजय शुक्ला को कांग्रेस ने विज़यवर्गीय के विपक्ष में चुनाव के लिए मैदान में उतारा था, अब आ गए एक साथ!

वीते वर्ष 2023 में हुए विधानसभा चुनाव के समय इंदौर-1 सीट से संजय शुक्ला को कांग्रेस ने अपनी ओर से टिकिट दिया था और उनका सामना बीजेपी कैंडिडेट कैलाश विजयवर्गीय से सीधा था। चुनाव के समय दोनों ने एक दूसरे पर छीटा कटी कर आरोप लगाए थे। और आज अब जब संजय शुक्ला बीजेपी के सदस्य बन गए अर्थात मोदी का परिवार तो कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हे याद दिलाते हुए एक कमेंट किया।

‘…तुझे ही पार्टी में ले रहा हूं’

जब सभी कांग्रेस दिग्गज नेता पार्टी की सदस्यता ले रहे थे, तभी संजय शुक्ला को पार्टी का रुमाल गले में डालते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘तेरी गाली सुनी और तुझे ही पार्टी में ले रहा हूं’। इसके बाद संजय ने बेशर्म होकर पैर छूकर कैलाश विजयवर्गीय से आशीर्वाद लिया। इस पर वहां मौजूद लोग हंस पड़े और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स!

एक अन्य यूज़र ने लिखा कि कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं, महासचिव रह चुके हैं और अभी भी सम्मानित पद पर हैं, उनके मुंह से ऐसी भाषा अच्छी नहीं लगती है। एक ने लिखा कि दिल में दर्द अभी भी है लेकिन चुनाव जीतने के लिए भी पार्टी में लेना पड़ रहा है। इसी को राजनीति कहते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कांग्रेस आखिर कर क्या रही है?

एक ने लिखा कि कांग्रेस को अपने नेताओं को रोकने के लिए कुछ उपाय जरूर करने चाहिए, वरना चुनाव लड़ने वाला कोई नहीं बचेगा। एक अन्य ने लिखा कि जिस तरह कांग्रेस के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, एक दिन ऐसा आएगा कि बीजेपी, कांग्रेस बन जायेगी।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी का बीजेपी शामिल होना कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। वहीं संजय शुक्ला को सुरेश पचौरी का समर्थक कहा जाता है, जब सुरेश पचौरी बीजेपी में शामिल हुए तो संजय शुक्ला भी भाजपाई हो गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ