जयपुर में भीषण अग्निकांड: होली से पहले एक ही परिवार के सोते समय 5 लोग जिंदा जले

जयपुर-में-भीषण-अग्निकांड-होली-से-पहले-एक-ही-परिवार-के-सोते-समय-5-लोग-जिंदा-जले

Jaipur Fire: जयपुर में अग्निकांड की घटना सामने आयी है। जिसमें पूरा परिवार सोते समय जिंदा जल गया। मरने वालों में मजदूर दम्पत्ति के साथ-साथ उनके तीन बच्चे भी है।

Jaipur Fire : राजस्थान की राजधानी जयपुर में दुखद अग्निकांड सामने आया है, जिसमें पूरा परिवार सोते समय जिंदा जल गया। मरने वालों में मजदूर दम्पत्ति के साथ-साथ उनके तीन बच्चे शामिल है। घटना विश्वकर्मा थाना क्षेत्र के जैसल्या गांव की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड की मदद से आग पर नियंत्रण पाया गया हैं। पुलिस ने जले हुए शवों को बाहर निकलवाया। पुलिस ने पांचों शवों को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस के अनुसार आज य़ानी 21 मार्च बृहस्पतिवार सुबह की घटना विश्वकर्मा थाना क्षेत्र के जैसल्या गांव की है। इस अग्निकांड में पति-पत्नी सहित उनके तीन बच्चे जिंदा जल गए। मरने वाले बिहार के मधुबनी निवासी है, जो जयपुर में किराए के मकान में रहते थे। फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह जब मां जब चाय बना रही थी तो अचानक सिलेंडर में से गैस की पाइप निकल गई और उसने आग पकड़ ली। अपने परिवार को बचाने की कोशिश में परिवार का मुखिया भी जिंदा जल गया। कुछ देर में सभी की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अग्निकांड पर क्या कहा?

इधर, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस अग्निकांड पर दुख व्यक्त जताया है। सीएम भजनलाल ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने के लिए निर्देश भी दिए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ