Deadly Prank In Bengaluru: बाइक सर्विस सेंटर पर मजाक-मजाक में कंप्रेसर से दोस्त के प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, हुई दर्दनाक मौत, जानें पूरी खबर

Bengaluru-News-बाइक-सर्विस-सेंटर-पर-मजाक-मजाक-में-कंप्रेसर-से-दोस्त-के-प्राइवेट-पार्ट-में-भर-दी-हवा-हुई-दर्दनाक-मौत-जानें-पूरी-खबर

Bengaluru News: बेंगलुरू से हेरान करने वाला मामला सामने आया हैं, बाइक सर्विस सेंटर पर कंप्रेसर से मजाक करना भारी पड़ गया है। बेंगलुरु में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि आरोपी दोस्त को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। दरअसल दोस्त ने मजाक मजाक में कंप्रेसर से प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी थी।

Bengaluru News: बेंगलुरु से अजीब सा मजाक सामने आया हैं, ज़िसमें एक मित्र पर यह मजाक भारी पड़ गया हैं, यह वाकई में शर्मिन्दा करने वाला हैं, कुछ बददिमाग दोस्तों ने ऐसा मजाक किया कि एक भोले भाले लड़के की जान चली गई हैं। बताया जा रहा है कि दोस्तों ने मिलकर एक अपने ही मित्र के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी, जिसके कारण उसकी हालत खराब हो गई और अस्पताल में लड़के की मौत हो गई है। इस भयावह घटना के बाद आरोपी दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

मजाक की हदें पार, गई जान!

घटना बेंगलुरु की है, जहां मजाक की सारी हदें पार करने के बाद एक 24 साल के लड़के की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि लड़का अपने दोस्त से मिलने के लिए बाइक सर्विस सेंटर पहुंचा था। यहां उसने अपने दोस्त से अपनी गाड़ी को ठीक करने और धुलाई करने को कहा। योगेश नाम का लड़का जब अपने दोस्त मुरली के पास पहुंचा तो दोनों हंसी मजाक करने लगे।

कंप्रेसर से प्राइवेट पार्ट में भरी हवा!

इस दौरान मुरली जो सर्विस सेंटर पर काम करता था, वह बाइक को धुलाई करने के बाद कंप्रेसर से सुखा रहा था। हंसी-मजाक करते करते मुरली ने योगेश के चेहरे पर कंप्रेसर से हवा कर दी। योगेश को मस्ती सूझी और वह उल्टा घूम कर झुक गया। इधर मुरली ने कंप्रेसर की हवा को उसकी गुदा की तरफ कर दिया। हालांकि कंप्रेसर का पाइप दूर ही था लेकिन हवा की स्पीड इतनी तेज थी कि वह योगेश के गुदा में जाने लगी। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कंप्रेसर की पाइप को गुदा में डालकर हवा भरने के बाद लड़के की हालत खराब हुई।

बताया गया कि इस घटना के बाद योगेश बुरी तरह जख्मी हो गया। वह वहीं तुरंत बेहोश हो गया। आनंद फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। उसे बचाने के डाक्टर ने तमाम प्रयास किए लेकिन उसे बचाया नहीं जा सकता। 24 साल के योगेश की मौत हो गई। मजाक-मजाक में इस लड़के की जान चली आई।

वहीं पुलिस ने अब 23 साल के मुरली के खिलाफ केस दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही लोग हैरान रह गए कि आखिर इस तरह के जानलेवा मजाक लोग करते ही क्यों है?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ