Breaking News Live: Punjab: गैंगस्टर सुखविंदर राणा पुलिस मुठभेड़ में ढेर, पुलिसकर्मी की गोली मारकर की थी हत्या

Breaking News Live: Punjab: गैंगस्टर सुखविंदर राणा पुलिस मुठभेड़ में ढेर, पुलिसकर्मी की गोली मारकर की थी हत्या

गैंगस्टर सुखविंदर राणा पुलिस मुठभेड़ में ढेर!

पंजाब के होशियारपुर में गैंगस्टर सुखविंदर सिंह राणा की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई है। राणा ने सीनियर कांस्टेबल अमृतपाल सिंह की गोली मारकर हत्या की थी।

एसएसपी सुरिंदर लांबा ने कहा, "पुलिस उसकी (सुखविंदर राणा) तलाश कर रही थी। जब पुलिस ने उसका पता लगाया, तो उसने पुलिस पर गोलियां चला दीं और जवाबी गोलीबारी में घायल हो गया। बाद में जब उसकी जांच की गई, तो वह मृत पाया गया।"

गैंगस्टर सुखविंदर पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है

सिंह पर गोली चलाने के बाद गैंगस्टर राणा फरार हो गया था। घटना के बाद पुलिस की ओर से उसके बारे में जानकारी देने वाले को 25,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई थी. लगातार उसकी तलाश कर रहे थे और

 सोमवार देर शाम पुलिस ने पुराना भंगाला के पास उसे घेर लिया और मुठभेड़ में मारा गया।

अमृतपाल सिंह की हत्या कैसे हुई?

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पंजाब पुलिस की सीआईए टीम ने मुकेरियां के मंसूरपुर गांव में उस घर पर छापा मारा, जहां गैंगस्टर ने भारी मात्रा में अवैध आग्नेयास्त्रों का भंडारण किया था। जैसे ही टीम घर में प्रवेश कर रही थी, संदिग्ध ने गोलीबारी शुरू कर दी और कांस्टेबल अमृतपाल सिंह के सीने में गोली लग गई। घटनास्थल पर मौजूद गैंगस्टर, इस बीच, सिंह को मुकेरियां के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां से उसे रेफर कर दिया गया।

एसएसपी सुरेंद्र लांबा के मुताबिक, निजी अस्पताल जहां उनकी मौत हुई।

Breaking News Live: 

नकली दवाइयों को लेकर ED की छापेमारी, 65 लाख जब्त!

दिल्ली-NCR में नकली दवाइयों को लेकर ED ने छापेमारी की है। सूत्रों के अनुसार जांच एजेंसी कैंसर की नकली दवाइयों के मामले में छापेमारी कर रही है। इस दौरान एजेंसी ने कुल करीब 65 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं.

आज लोकसभा चुनाव 2024 के उम्मीदवार फाइनल करने के लिए भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक होगी। शाम 6 बजे दिल्ली में पार्टी के हेड ऑफिस में यह बैठक होगी। उसमें उत्तर प्रदेश समेत बाकी बचे राज्यों के उम्मीवारों पर मंथन होगा। करीब 150 कैंडिडेट फाइनल किए जाने हैं।

आज कांग्रेस ने भी केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक बुलाई है, जो शाम 6 बजे दिल्ली में पार्टी के हेड ऑफिस में होगी। इसमें छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों के उम्मीदवारों के नामों पर मंथन होगा। बैठक के बाद कांग्रेस कभी भी उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने 6 सीटों पर अपने दिग्गज नेता उतारे हैं।

तीसरी बड़ी खबर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से जुड़ा है। आज अरविंद केजरीवाल को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया था। दिल्ली जल बोर्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनसे सवाल जवाब किए जाने थे, लेकिन वे पेश नहीं हुए। CBI ने जुलाई 2022 में दिल्ली जल बोर्ड के टेंडर प्रोसेस में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए FIR दर्ज की थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ