देंखे विडियो! हाईवे पर बनी थी अवेध मजार, फोटो हुआ वायरल तो रात में ही पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंची और मिला दी मिट्टी में!

देंखे विडियो-हाईवे-पर-बनी-थी-अवेध-मजार-फोटो-हुआ-वायरल-तो-रात-में-ही-पुलिस-बुलडोजर-लेकर-पहुंची-और-मिला-दी-मिट्टी-में!

मामला महाराष्ट्र के नासिक-चंदवाड हाईवे का है, फोटो

Nashik-Chandwad Highway Tomb: महाराष्ट्र राज्य के नासिक का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इस फोटो में हाईवे के बीच में एक मजार बनाई गई थी, साफ साफ देखा जा रहा था। फोटो वायरल होने के बाद इस पर लोगो ने इसकी निन्दा की। बहुत से नागरिको ने कहा कि अगर इस मजार को नहीं हटाया गया तो वहां एक मंदिर भी बनाया जाएगा। कहा जा रहा है कि फोटो वायरल होने के बाद प्रशासन की नींद खुली और रात में ही बुलडोजर लेकर पहुंच गया।

मामला महाराष्ट्र के नासिक-चंदवाड हाईवे का है!

मामला महाराष्ट्र के नासिक-चंदवाड हाईवे का है, फोटो में देंख सकते हैं कि डिवाइडर के बीच में ही कुछ धार्मिक लोगो ने एक अवेध मजार ही बना दी गई थी। क्षेत्रीय बीजेपी विधायक नितेश राणे ने इसको लेकर सवाल भी उठाया और कई आरोप भी लगाए दिए। MLA नितेश राणे का कहना था कि इस मजार पर फूल चढ़ाने किए मालेगांव से मौलाना को बुलाया गया था।

वहीं बीजेपी विधायक ने यह आरोप लगाया कि मजार हाईवे पर बनाने के लिए एक अधिकारी ने 20 हजार रुपये भी लिए, इसकी शिकायत केंन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी की गई थी। विधायक नितेश राणे ने कहा था कि अगर हाईवे के बीच में बनी मजार पर बुलडोजर नहीं चला तो हम वहीं पर हनुमान मंदिर बनाएंगे।

देखिए वीडियो

इसके बाद इस मजार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और प्रशासन पर सवाल उठने लगे। अब एक और तस्वीर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि मजार वाली जगह पर कुछ अधिकारी और बुलडोजर पहुंच हुआ है। इस मजार को प्रसाशन ने हटा दिया है।

बीच हाईवे पर बनायी गयी वेध मजार हटाए जाने की फोटो "X" पर शेयर कर नितेश राणे ने लिखा कि ये हिन्दू सरकार है, याद रखना। नितेश राणे के इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक ने लिखा कि अच्छा किया कि उसे हटा दिया , अब जितने में इस तरह मजार या मंदिर बने हैं, सब पर कार्रवाई हो। एक अन्य यूज़र ने लिखा कि हिन्दू सरकार है ठीक है लेकिन कम से कम से अवैध निर्माण पर कार्रवाई हुई है, ये कहने में क्या दिक्कत है?

बता दें कि सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस बाबा के बुलडोज़र की कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ इसे धार्मिक चश्मे से देख रहे हैं तो कुछ का कहना है कि इस तरह के अवैध निर्माण पर कार्रवाई होनी ही चाहिए चाहे वो किसी धर्म से जुड़े क्यों न हों।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ