Delhi Police Video: सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों को मारी लात, मुस्लिम लोगो ने पुलिस से की बहस, पुलिसकर्मी सस्पेंड

Delhi-Police-Viral-Video-Namaji-People

Delhi Police Video: दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग सड़क पर नमाज पढ़ते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच वहां एक पुलिसकर्मी पहुंचा और लोगों को हटाने के लिए पैर से लात मारी। इसी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इस पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि नमाज़ पढ़ते हुए व्यक्ति को लात मारता हुआ ये का जवान शायद इंसानियत के बुनियादी उसूल नहीं समझता, ये कौन सी नफरत है जो इस जवान के दिल में भरी है। इस पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

वायरल हो रहा है वीडियो!

 

वीडियो में एक शख्स कह रहा है कि मामला इंद्रलोक का है। जहां नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ पुलिसकर्मी ने अपमानजनक व्यवहार करते हुए लात मारता दिखाई दे रहा है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद डीसीपी ने दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

एक अन्य ने लिखा कि अगर पुलिस में इतनी भी इंसानियत नहीं बची तो क्या होगा। ऐसे पुलिसकर्मी थाने के अंदर आम लोगों का क्या हाल करते होगें! ये हर रोज  लोगों की नशों में जो नफरत भरी जा रही है उसी का नतीज़ा है। एक अन्य ने लिखा कि एक तरफ कांवड़ लेकर जा रहे लोगों पर फूल बरसाया जाता है दूसरी तरह नमाज पढ़ रहे लोगों को लात मारी जाती है, ये दोहरा रवैया क्यों अपनाया जा रहा है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, इस वीडियो के वायरल होने के बाद बड़ी संख्या में लोग प्रदर्शन करने पहुंच गए थे। आरोपी चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है और लोगों से अपने घर जाने की अपील की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ