Elvish Yadav ने की ताबड़तोड मारपीट, यूट्यूबर ने शेयर किया वीडियो, लगाया जान से मारने का आरोप देखें विडियो

Elvish-Yadav-ने-की-ताबड़तोड-मारपीट-यूट्यूबर-ने-शेयर-किया-वीडियो-लगाया-जान-से-मारने-का-आरोप-देखें-विडियो

Elvish Yadav Viral Video: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर विवादो में आ गए हैं। यादव पर मारपीट करने और जान से मारने का गंभीर आरोप फेमस यूट्यूबर ने लगाय़ा है।

यह प्रसिद्ध यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न (Maxtern) ने आरोप लगाए हैं। मैक्सटर्न ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि एल्विश यादव ने उन्हें धमकी दी है और उन्हें जान से मारने की कोशिश भी की थी।

साथ ही एक वीडियो घर के क्लेश ने भी शेयर किया है, जिसमें दोनों के बीच हाथापाई देखने को मिल रही है।

फेमस यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर मारपीट का आरोप लगाया!

बता दें कि एल्विश यादव पिछले काफी समय से विवादों में घिरे हुए हैं और एक एक बार फिर मुश्किल में घिरे दिख रहें हैं। दरअसल, फेमस यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर मारपीट का आरोप विडियो जारी कर लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ओटीटी विनर एल्विश यादव को उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए सुना जा सकता है।

भाईसाहब मुझे जान से मारने की धमकी देकर गए हैं!

वायरल हुए वीडियो में सागर ठाकुर को कहते हुए सुना जा सकता है कि उन पर 8-10 लोगों ने हमला किया है। वीडियो में सागर ठाकुर कह रहे हैं, ‘भाईसाहब मुझे जान से मारने की धमकी देकर गए हैं। जब वे आए तो उनके साथ 8-10 लोग थे, लेकिन मैं अकेला था। हाथापाई में मेरे होंठ पर चोट लगी है। मैं पूरा वीडियो जल्द ही शेयर करने वाला हूं। मेरे पास पूरी रिकॉर्डिंग भी है।’

मुनव्वर फारूकी का उड़ाया था मजाक!

गौरतलब है कि यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने हाल ही में कथित तौर पर बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी का मजाक उड़ाया था। उन्होंने एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती पर भी तंज कसा था।

उनका यही मजाक बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को रास नहीं आया। माना जा रहा है कि दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा। फिलहाल सागर ठाकुर के आरोपों पर एल्विश यादव का अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

‘एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी की प्रेम कहानी!

बता दें कि सागर ठाकुर ने हाल ही में एल्विश यादव की मुनव्वर फारूकी से दोस्ती को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी की प्रेम कहानी।’ इस वीडियो पर एल्विश ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा था, ‘हर आदमी यहां दोगला है। इसलिए अपने काम से काम रखना चाहिए।’

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ