Pryagraj News: सगी बेटी की सौतन बनी महिला, साली भी हैं जीजा के साथ, ससुर भी निकला कांड़ी, दामाद की मां के साथ कर दिया बड़ा खेला

Pryagraj-News-सगी-बेटी-की-सौतन-बनी-महिला-साली-भी-हैं-जीजा-के-साथ-ससुर-भी-निकला-कांड़ी-दामाद-की-मां-के-साथ-कर-दिया-बड़ा-खेला

Viral News: हमारे हिन्दुस्तान में हर रिश्ते की अपनी एक मर्यादा और सीमा है। और इस संवेदनशील मर्यादा का ख्याल रखना सामाजिक जिम्मेदारी भी मानी जाती है। बीते दिन पहले एक वकील को ऐसा केस आया हैं जो कि रिश्तों की मर्यादा की सारी सीमाए लांघ चुका हैं यह ऐसी खबर है, जिसे सुनकर किसी को विश्वास भी नही होगा। खबर हैं कि एक सास ने अपने ही सगे दामाद से शादी कर ली और अपनी ही बेटी की सौतन भी बन गई है। वहीं ससुर भी कांडी निकला, वह अपनी दामाद की मां के साथ प्रेम प्रसंग चला रहा है।

अखिलेश त्रिपाठी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट लिखकर बताया!

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज के एक वकील अखिलेश त्रिपाठी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि ये अजीब मामला उनके पास आया है। वकील ने पोस्ट में लिखा कि मेरे पास एक अजीबोगरीब मामला आया है। एक सास ने अपने ही दामाद से शादी कर अपनी बेटी की सौतन बन गई है और साली भी जीजा के साथ ही रह रही है।

हालांकि ससुर भी कम नहीं है, ससुर ने अपने दामाद की मां से ही शादी कर ली है। वकील ने आंगे बोला कि यह मामला प्रयागराज का है। अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कुछ लोग इस पर आश्चर्याचकित हैं तो कुछ का कहना है कि मामला झूठा है। वकील ने सिर्फ चर्चाओं में रहने के लिए इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स

एक ने लिखा कि दिमाग झन्ना गया वकील साहब! एक ने लिखा कि वकील साहब आप दामाद, सास, साली सबसे अलग अलग फीस लीजिए। एक अन्य ने लिखा कि ये सब सिर्फ फेमस होने के लिए पोस्ट कर रहे हैं, मुझे नहीं लगता है कि ये कोई सच्ची घटना या सच में ऐसा कोई मामला है।

एक ने लिखा कि वकील साहब आपने सब कुछ बता दिया लेकिन ये नहीं बताया कि इंसाफ किसे चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि इस पर एक फिल्म बन सकती है, क्यों ना एक स्क्रिप्ट लिखकर किसी फिल्म प्रोड्यूसर को दे दिया जाए। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह की मनगढंत कहानी लिखकर सिर्फ लाइक्स बटोरना है, इसके अलावा कोई और मकसद है क्या?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ