Rahul Gandhi Press Confrence:सीबीआई और ईडी जांच नहीं, बल्कि भाजपा के लिए वसूली करती हैं, जानें राहुल गांधी ने और क्या कहा?

सीबीआई-और-ईडी-जांच-नहीं-बल्कि-भाजपा-के-लिए-वसूली-करती-हैं-जानें-राहुल-गांधी-ने-और-क्या-कहा

Rahul Gandhi PC On Electoral Bond: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने आज यानि शुक्रवार को इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर भाजपा को घेरा। गांधी ने मीडिय़ा के माध्यम से लोगो से कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड दुनिया का सबसे बड़ा वसूली रैकेट है। सीबीआई और ईडी से दबाव डालकर भाजपा के लिए वसूली की जाती है।

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बोला कि इलेक्टोरल बॉन्ड बेहद ही गंभीर मुद्दा है। मोदी ने इलेक्टोरल बॉन्ड का कॉन्सेप्ट रखा। ये दुनिया का सबसे बड़ा वसूली रैकेट है। कंपनियों से हफ्ता लेने का तरीका है। कंपनियों से कॉन्ट्रैक्ट और शेयर लेने का तरीका है। इलेक्टोरल बॉन्ड के आंकड़े सामने आ गए हैं। पहले सीबीआई, ईडी और आईटी द्वारा कंपनियों पर केस लगाया जाता है और उसके बाद भाजपा को पैसा मिलता है।

मोदी के दावे की हकीकत सामने आ गई!

गांधी ने आगे बोला कि मोदी के दावे की हकीकत सामने आ गई है। देश की सारी एजेंसियों को भ्रष्टाचार करने में लगा दिया गया है। सीबीआई और ईडी जांच नहीं, बल्कि भाजपा के लिए वसूली करती हैं। हम ED, CBI, IT को कंट्रोल नहीं कर रहे हैं। राज्य सरकारों को गिराने में इन्हीं पैसों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ