सड़क पर नमाज पढ़ रहे मुस्लिम को लात मारने वाले पुलिसकर्मी को भीड़ ने पीटा! देखें वीडियो

Sadak-Par-Namaz-Pad-Rahe-Muslim-Ko-Laat-Marne-Wale-Police-Ko-Bheed-Ne-Peeta

Delhi Police Viral Video:  8 मार्च शुक्रवार को दिल्ली की इन्द्रलोक सड़क पर नमाज पढ़ रहे मुस्लिम लोगो को पीछे से लात मारने वाले पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ था। इस घटना पर राजनेतिक बबाल भी हुआ था, और पुलिस विभाग ने अपनी ओर से कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड भी कर दिया था। अब दो दिन बाद एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि भीड़ ने आरोपी पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी है।

पुलिस विभाग के पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा है कि जिस जाट के छोरे दरोगा तोमर ने सड़क पर नमाज पढ़ने वालों को लात मारी थी, उसी को पुलिस की उपस्थिति में भीड़ ने पिटाई कर दी। अब आप देख लो क्या होने वाला है।

पुलिसकर्मी को भीड ने क्यों पीटा?

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आठ मार्च शुक्रवार को को दिल्ली के इंद्रलोक में ट्राफिक वाली सड़क पर नमाज पढ़ रहे मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों को पीछे लात मारकर भगाते एक पुलिसकर्मी का वीडियो काफी वायरल हुआ था जिस पर जमकर राजनिती हुई कुछ ओवेसी ने तो सीधा मोदी को सवाल ही दाग दिये, वही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस घटना की निन्दा की, इस वीडियो के बाद भीड़ एकत्रित होकर थाने का घेराव करने पहुंची थी और सड़क को जाम कर दिया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड भी कर दिया था और उस पर केस भी दर्ज किया गया था।

हालांकि Suradailynews इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ