बीजेपी सांसद विदेशी महिला के साथ MMS वायरल, पार्टी ने कल ही दिया था टिकट, सांसद बोले- AI से बना वीडियो

Upendra Rawat Barabanki-MMS-Viral-Video

Upendra Rawat Barabanki: बीजेपी ने उपेंद्र सिंह रावत को बाराबंकी जिले के लिए लोकसभा के लिए प्रत्याशी घोषित किया है। उनके नाम का जैसे ही ऐलान हुआ और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें अश्लीलता का आरोप है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

बाराबंकी: BJP ने अपनी पार्टी से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की कुछ समय बाद बाराबंकी (Barabanki Loksabha) जिले की राजनीति में हलचल मच गई। दरअसल मामला यह हैं कि, बीजेपी ने सांसद उपेंद्र सिंह रावत को एक बार मैदान में ऊतारा है। उनके नाम लिस्ट में आते ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल होने लगा, जिसने उत्तरप्रदेश के लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में राजनितिक भूचाल आ गय़ा हैं। कुछ अश्लील वीडियो वायरल हो गए हैं, जिसमें विदेशी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखें जा रहे इंसान को कथित तौर पर उपेंद्र रावत बताया जाने लगा हैं। हालांकि सांसद की तरफ से इस वीडियो को फर्जी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) तकनीक से एडिट किया हुआ करार दिया गया हैं। उपेन्द्र रावत की तरफ से इस मामले में पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। चर्चा है कि सांसद को दिल्ली तलब किया गया है और उनकी उम्मीदवारी पर संकट के आ गय़ा हैं।

बाराबंकी के सांसद उपेंद्र सिंह रावत पर भाजपा ने दुसरी बार भरोसा जताया है। उन्हें लोकसभा प्रत्याशी घोषित किए जाने के साथ ही एक विदेशी महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने लगा, जिसमें कथित तौर पर सांसद रावत के शामिल होने की बात कही गई हैं। हालांकि इस मामले में सांसद प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी हैं। इस पूरे मामले को विरोधियों की तरफ से बदनाम करने की साजिश बताया गया है।

AI तकनीक से बना वीडियो!

इस मामले में निजी भारतीय मीडिय़ा नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के साथ बातचीत में सांसद उपेंद्र रावत ने जानकारी देते हुए बोला कि यह वीडियो पूरी तरीके से फेक है, जिसे एआई तकनीक से बनाया गया है। यह काम हमारे विरोधियों की तरफ से किया गया है, जिसमें एफआईआर दर्ज करवाई गई है। पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है और जल्द ही एक से दो दिन में इस पूरे मामले का पर्दाफाश हो जाएगा।

सांसद ने आंगे बोलते हुए कहा कि यह तो सोचने की बात है कि जैसे ही मुझे लोकसभा का टिकट मिला, उसी के बाद संयोजित तरीके से कुछ वीडियो को वायरल कर दिया गया। यह तो स्पष्ट तौर पर राजनीतिक साजिश है। यह मेरी और मेरी पार्टी की छवि को धूमिल करने का प्रयास है लेकिन हम विरोधियों की इस चल को सफल नहीं होने देंगे। केस दर्ज होने के बाद पुलिस विवेचना में लगी हुई है। जल्द ही यह पकड़ में आ जाएगा कि किसने ऐसा किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ