कर्नाटक से आया अजीब मामला पड़ोसियों ने एक दुसरे पर लगाय़ा खिड़की खोलकर यौन संबंध बनाने का आरोप, पुलिस से कर दी शिकायत

 

कर्नाटक-से-आया-अजीब-मामला-पड़ोसियों-ने-एक-दुसरे-पर-लगाय़ा-खिड़की-खोलकर-यौन-संबंध-बनाने-का-आरोप-पुलिस-से-कर-दी-शिकायत

Bengaluru Latest Updates : भारतीय शहर बेंगलुरु से एक बेशर्मी का मामला सामने आया है, खबर हैं कि यहां एक परिवारिक महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक रोमांटिक कपल पर आरोप लगाया है कि खिड़की खुली रखकर यौन संबंध बनाते हैं। वहीं इसके अलावा कपल के मकान मालकिन की तरफ से पड़ोसी महिला पर भी अजीब आरोप लगाया है।

Bengaluru : बेंगलुरु से एक अजीब खबर सामने आयी हैं, यहां एक महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले हाल ही में शादी हुए नवविवाहित जोड़े को लेकर अजीब शिकायत की है। इस महिला की शिकायत सुनकर आप दंग रह जाएगे कि आखिर ये क्या माजरा है भाई! महिला को अक्सर खिड़की से कपल आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई देते हैं। हालांकि अब इस मामले में एक और अजीब ट्विस्ट  है। महिला ने पुलिस से शिकायत तो की लेकिन कपल के मकान मालकिन ने भी शिकायत करने वाली महिला पर वही गंभीर आरोप लगाए हैं।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में क्या कहा?

बेंगलुरू में महिला का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाला कपल अक्सर खिड़की खुली रखकर यौन संबंध बनाता है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि जब उसने अपने घर का दरवाजा खोला तो सामने के घर में रहने वाला कपल यौन संबंध बना रहा था और खिड़की खुली थी। महिला ने कहा कि ये बहुत ही हैरान और परेशान करने वाला था।

कपल ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया!

महिला का कहना है कि जब उसने कपल से इस बारे में बात करने की कोशिश की तो कपल ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया और उसे धमकी भी दी। बीते आठ मार्च को महिला ने इसकी शिकायत भी की थी लेकिन दस मार्च को जिस घर में कपल किराए पर रहता है, उसकी मालकिन ने भी पड़ोसी महिला के खिलाफ ही FIR दर्ज करवा दी।

कपल के मकान मालकिन ने क्या कहा?

कपल के मकान मालकिन का कहना है कि उसकी पड़ोसन घर में रह रहे किरायेदारों को भगाना चाहती है, इसीलिए इस तरह के आरोप लगा रही है, जिससे वह घर छोड़कर चले जाएं। मकान मालकिन का कहना है कि जानबूझकर पड़ोसी महिला उसके घर में किराए पर रह रहे कपल को परेशान कर रही है।

हालांकि अब दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत की है लेकिन महिला ने अपने पड़ोस में रहने कपल पर जिस तरह के आरोप लगाए हैं , उसे सुनकर हर कोई हैरान है। अब देखते हैं इस केस में आंगे क्या होता हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ