Uttar Pradesh Crime: बेटी की हुई मौत तो मायकेवालो ने सास-ससुर के घर में आग लगाकर ज़िन्दा जला दिया, देखें विडियो

Uttar-Pradesh-Crime-बेटी-की-हुई-मौत-तो-मायकेवालो-ने-सास-ससुर-के-घर-में-आग-लगाकर-ज़िन्दा-जला-दिया-देखें-विडियो

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से हेरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार में एक साथ तीन लोगो की अर्थियां उठी हैं। यह अर्थियां बहू, सास और ससुर की है। बहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि सास-ससुर की जिंदा जलने से मौत हो गई। यह पूरी घटना कब और कैसे हुई, आइए इस पर विस्तार से नजर डालते हैं…

उत्तर प्रदेश मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र की घटना!

यह पूरा मामला प्रयागराज मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र का है। यहां बीते सोमवार य़ानी 18 मार्च 2024 की देर रात एक महिला अंशिका केसरवानी की संदिग्ध हालात में फंदे से झुलती हुई लाश मिली, जिससे गुस्साए मायके वालों के लोगो ने उसके ससुराल में पहुंचकर घर में ही आग लगा दी। इससे अंशिका के सास शोभा देवी और ससुर राजेंद्र केसरवानी की जिंदा जलकर मौत हो गई।

ससुराल वालों पर बहू की हत्या का आरोप!

हालांकि, पुलिस ने 5 लोगों को बचा लिया है। मायके वालों ने ससुराल वालों पर बहू की हत्या करने का आरोप लगाया था। बताया जाता है कि महिला की मौत के समय घर वाले भी अंदर थे। वे कुंडी लगाये हुए थे। पुलिस ने आसपास के लोगों की सहायता से दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुई। वहीं, इस घटना से आसपास के लोग इतना नाराज हुए कि वे घर का सामान तोड़ने लगे।

डीसीपी ने क्या बोला?

डीसीपी दीपक भूकर ने जानकारी दी कि रात 11 बजे मुट्ठीगंज थाने में सूचना मिली कि एक महिला ने अपने ससुराल में आत्महत्या कर ली है, जिससे आक्रोशित मायके वालों ने ससुराल पक्ष के घर में आग लगा दी। हालांकि, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को घर से बाहर निकाल लिया। बाद में फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

डीसीपी ने बताया कि आग पर काबू पाने के बाद रात करीब 3 बजे मकान की जांच की गई, जिसमें  मकान से 2 शव बरामद हुए, जो लड़की के सास-ससुर के थे। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ