Uttar Pradesh Raebareli: दो प्रेमियों के साथ खेत में ‘रंगरलियां’ मना रही थी लड़की, चाचा ने देखा तो भतीजी ने कर दी हत्या, पुलिस को नही मिला सुराग फिर..!

Uttar-Pradesh-Raebareli-दो-प्रेमियों-के-साथ-खेत-में-रंगरलियां-मना-रही-थी-लड़की-चाचा-ने-देखा-तो-भतीजी-ने-कर-दी-हत्या-पुलिस-को-नही-मिला-सुराग-फिर

Uttar Pradesh Raebareli : उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक रिस्तों को शर्मसार करने वाली घटना  सामने आई है। एक व्यक्ति की खेत में मर्डर से सनसनी फैल गई थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। हालांकि मुखबीर की एक छोटी सी सूचना पर जब पुलिस ने काम करना आरंभ किया तो ऐसी कहानी सामने आई हैं कि विश्वास करना भी मुश्किल हो जाएगा।

खेत में मिला शव, भतीजी ही कातिल!

उत्तर प्रदेश के रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र में खेत में मिस्त्री सहजराम का मृत शव मिला। पुलिस को शव देखकर ही हत्या का शक हुआ और उसी आधार पर जांच शुरू की। कडी मशक्कत के बाद भी जांच के दौरान कोई सुराग नहीं मिल रहा था लेकिन मुखबीर ने सूचना दी कि मृतक की भतीजी का कोई लोगों के साथ प्रेम संबंध है।

हत्या वाली रात लड़की ने दो लड़कों को फोन किया!

Uttar-Pradesh-Raebareli-दो-प्रेमियों-के-साथ-खेत-में-रंगरलियां-मना-रही-थी-लड़की-चाचा-ने-देखा-तो-भतीजी-ने-कर-दी-हत्या-पुलिस-को-नही-मिला-सुराग-फिर

पुलिस ने अब मृतक की भतीजी को अपने टारगेट पर लिया और उसके प्रेमियों की सर्च कर उनको पकड़ने लगी। बताया गया हैं कि कई प्रेमियों से पूछताछ के बाद यह जानकारी तो मिली कि उनका लड़की के साथ अफेयर चल रहा है लेकिन हत्या में शामिल होने से इनकार करते रहे। हालांकि पुलिस ने CDR चेक किया तो पता चला कि हत्या वाली रात लड़की ने दो लड़कों को फोन किया था।

जब दोनों से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। संजीव कुमार और हर्षित नाम के दो युवक लड़की के बुलाने पर खेत में मिलने गए थे। तीन यौन संबंध बना रहे थे लेकिन कुछ हलचल देख लड़की के चाचा टॉर्च लेकर पहुंच गए। चाचा को वहां देख तीनों डर गए और वहीं चाचा को मौत के घाट उतार दिया.

लड़की हैं अश्लील फिल्मो की दीवानी!

जानकारी के अनुसार लड़की मोबाइल पर अश्लील फिल्में देखती थी और यहीं से उसे दो लड़कों के साथ यौन संबंध बनाने की उपज उसके दिमाग में आयी। इतना ही नहीं, बताया गया कि लड़की के साथ कई फोन चलाती थी और कई लड़कों एक साथ उसका अफेयर चल रहा था। हालांकि 12 मार्च की रात वह पकड़ी गई और एक बड़ा कांड हो गया।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि लड़की का अफेयर ना सिर्फ गांव के लड़कों बल्कि दूर दराज के लोगों के साथ भी था। 12 मार्च को उसने दो लड़कों को सरसो के खेत में मिलने के लिए बुलाया था लेकिन कुछ हलचल देख लड़की का चाचा भी वहां पहुंच गया, जिसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ