Watch Video! बदायूं में दो बच्चों के कातिल साजिद के ज़नाजे में एकत्रित हुए 30000 लोग, एक्स यूज़र बोले कोई शहीद का ज़नाजा नही हैं, देखें विडियो

Watch-Video-बदायूं-में-दो-बच्चों-के-कातिल-साजिद-के-ज़नाजे-में-एकत्रित-हुए-30000-लोग-एक्स-यूज़र-बोले-कोई-शहीद-का-ज़नाजा-नही-हैं-देखें-विडियो

साजिद जिसने बदायूं में दो सगे भाई बच्चों का कत्ल किया और तीसरे को बुरी तरह से घायल किया उसके जनाजे में 30000 से ज्यादा लोग इकट्ठा होने का विडियो वायरल हैं, इस खास समुदाय की भीड को देख लोग अचंभित हैं जानिये लोगो ने क्या कहा..

सुधान्शु त्रिवेदी ने कहा कि ये किसी शहीद का जनाजा नहीं है,

बल्कि "मोहम्मद साजिद" का जनाजा है,

जिसने हाल ही में "बदायूं" में 6 साल और 14 साल के दो बच्चों को जानवरों से भी बदतर तरीक़े से म!र डाला था...

"x" यूज़र अर्पिता साहिबा ने कहा दो मासूम बच्चों के हत्यारे साजिद के जनाजे में इतनी भीड़ ये साबित करती है कि इन सबकी एजेंडा एक ही है बस अपने अपने मौके के इंतज़ार में हैं..!!

वही ज़ितेन्द्र प्रताप नामक यूज़र ने कहा साजिद जिसने बदायूं में दो सगे भाई बच्चों का कत्ल किया और तीसरे को बुरी तरह से घायल किया, उसके जनाजे में 30000 से ज्यादा मुस्लिम इकट्ठा हुए

उनके लिए साजिद एक हीरो है

Watch Video..

 


इस वायरल विडियो और पोस्ट की सत्यता Suradailynews नही करता हैं 

साजिद ने 24 बार किए बच्चों पर वार..

पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में यह बात स्पष्ट हुई है कि साजिद ने 24 बार उस्तरे और चाकू से वार किया। रिपोर्ट के अनुसार छोटे बच्चे अहान के शरीर पर 9 वार और आयुष के शरीर पर 14 वार हुए। बुधवार सुबह ही दोनों बच्चों का पोस्टमॉर्टम कर दिया गया। फिर 10 बजे कछला घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं आरोपी साजिद का एनकाउंटर के बाद पोस्टमॉर्टम हुआ, जिसमें उसके शरीर में 3 गोलियां लगी मालूम हुईं। सखानू में उसे सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

यूपी के बदायूं में डबल मर्डर के आरोपी साजिद का भाई भी अरेस्ट!

यूपी के बदायूं में डबल मर्डर के आरोपी साजिद का भाई को अरेस्ट कर लिया है। जावेद ने सरेंडर करने से पहले एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें वह कह रहा है कि सबकुछ साजिद ने किया, मैं बेकसूर हूं।

बदायूं में आयुष और आहान के डबल मर्डर के फरार आरोपी जावेद को बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है। 25 हजार का इनामी जावेद वहां की बारादरी पुलिस चौकी में सरेंडर करने पहुंचा था और इसके बाद उसने वीडियो भी जारी किया, जिसमें वह खुद को बेकसूर बता रहा है। जावेद ने वीडियो में लोगों से कहा कि पीड़ित बच्चों के परिवार से हमारे अच्छे ताल्लुकात थे। सबकुछ साजिद ने किया होगा, मैं वहां था ही नहीं। मुझे जब वारदात के बारे में पता चला तो मैं पुलिस के डर से दिल्ली भाग गया था। अब मुझे पुलिस के पास ले चलो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ