Watch Video! फालूदा में स्पर्म मिलाकर बेचता था शख्स, वीडियो हुआ वायरल, घिनौनी हरकत का वीडियो देखें

Watch-Video-फालूदा-में-स्पर्म-मिलाकर-बेचता-था-शख्स-वीडियो-हुआ-वायरल-घिनौनी-हरकत-का-वीडियो-देखें

संक्षेप में

वारंगल जिले में आइसक्रीम विक्रेता को आपत्तिजनक हरकत के आरोप में गिरफ्तार किया गया

वीडियो पर आक्रोश फैलने के बाद खाद्य निरीक्षक ने नमूने एकत्र किए

सार्वजनिक रूप से अश्लीलता फैलाने के आरोप में आईपीसी की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है

Ice-Cream Vendor Viral Video : तमिलनाडु का एक घिनोना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फालूदा वाले की शर्मनाक हरकत देखी जा सकती हैं। फालूदा बेचने वाले इस शख्स की हरकत देखकर लोगों का मन गिलानी है। अब यह वेंडर पुलिस की गिरफ्त में है और सोशल मीडिया पर घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल है।

वीडियो तमिलनाडु के वारंगल जिले के नेक्कोंडा इलाके का!

यह वायरल वीडियो तमिलनाडु के वारंगल जिले के नेक्कोंडा इलाके का है। वीडियो में एक आइसक्रीम स्टॉल पर एक व्यक्ति खड़ा है, जो स्टॉल पर खड़े होकर गंदी हरकत कर रहा है और वह वह अपना स्पर्म(शुक्राणु) निकालकर फालूदा(ICE Cream) में मिला रहा था। वीडियो में अश्लील हरकत करते हुए देखा जा सकता है।

आइसक्रीम स्टॉल पर छापा मारा!

आरोप है कि यह शख्स फालूदा में अपना स्पर्म मिला देता था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखकर यूजर्स भड़क गए हैं और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने खाद्य सुरक्षा अधिकारियों के साथ मिलकर आइसक्रीम स्टॉल पर छापा मारा और आइसक्रीम को कब्जे में ले लिया।

मिली जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु की पुलिस और खाद्य अधिकारियों ने ऐसे कई वेंडर्स को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। इस घृणित कृत्य का वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर तमाम लोग आक्रोश व्यक्त भी कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि तेलंगाना के वारंगल जिले में एक सड़क किनारे आइसक्रीम विक्रेता को उसके उत्पाद में "हस्तमैथुन" करते हुए एक वीडियो सामने आने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

 कालूराम कुर्बिया नाम का यह शख्स नेक्कोंडा में आइसक्रीम बेच रहा था, तभी उसे आपत्तिजनक हरकत करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया। कुर्बिया राजस्थान के मूल निवासी हैं।

वीडियो पर आक्रोश फैलने के बाद एक खाद्य निरीक्षक ने नमूने एकत्र किए और कुर्बिया के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतों के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने वीडियो में देखे गए कृत्य की सटीक प्रकृति नहीं बताई लेकिन कहा कि इसमें अनुचित व्यवहार शामिल है।

वीडियो की जांच के बाद कुर्बिया को पुलिस हिरासत में ले लिया गया, जिसे कथित तौर पर अंबेडकर केंद्र में फिल्माया गया था।

हालांकि स्थानीय पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर बताया है कि नेक्कोंडा मंडल ने कल एक व्हाट्सएप वीडियो वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स सार्वजनिक स्थान पर अभद्र व्यवहार कर रहा था। नेक्कोंडा पुलिस ने कानूनी मामला दर्ज किया और गिरफ्तारी की। हालांकि यह शख्स फलूदा में स्पर्म या पेशाब मिलाता था या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

घिनौनी हरकत का वीडियो 👇


सोशल मीडिया पर भड़के लोगो की प्रतिक्रिय़ा!

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि ये लोग लोगों के विश्वास के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। एक ने लिखा कि पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की है, इसकी तारीफ होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि इतनी कड़ी कार्रवाई हो कि ऐसा कोई आगे से करने के बारे में सोच भी ना सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ