Watch Video! दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियां हुईं रोमांटिक, अंग लगा दे रे गाने पर लड़कियों ने अंग अंग में लगादी गुलाल, य़ात्री परिवार के साथ हुए शर्मिन्दा, देखें विडियो

Watch-Video-दिल्ली-मेट्रो-में-दो-लड़कियां-हुईं-रोमांटिक-अंग-लगा दे-रे-गाने-पर-लड़कियों-ने-अंग-अंग-में-लगादी-गुलाल-य़ात्री-परिवार-के-साथ-हुए-शर्मिन्दा-देखें-विडियो

Delhi Metro Girl Viral Video : दिल्ली मेट्रो में रोमांस करती दो लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों लड़कियां 'अंग लगा दे रे' गाने पर मेट्रो में डांस कर रही हैं। वीडियो देखकर लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में रीलबाजों की अश्लील नाच गाने कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। नाच गान करते करते लोग अब सामने वाले बड़े बुजुर्गो की भी मर्यादा नही कर रहे हैं, ऐसा ही बेहय़ा विडियो देश की राजधानी से सामने आया हैं, दरअसल दिल्ली मेट्रो होली वाले एक नए वायरल वीडियो को लेकर एकबार फिर लोगो के मध्य चर्चा में है। इस वीडियो में मेट्रो के अंदर फर्श पर बैठी दो लड़कियों को होली के बहाने फिल्मी गाने पर अभद्र बेशर्मी जैसी हरकत करते देखा जा सकता है, लोग फेमिली के साथ नीची नजर किए हुए बेठे हैं। वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल वीडियो को शेयर और कमेंट कर अलग-अलग तरह से कमेंट करके अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों होली के रंग लगाकर अभद्र हरकत करने का मामला सामने आया है। इस वीडियो में सफेद साडी और सूट पहने दो लड़कियां मेट्रो के अंदर ही एक दूसरे को अभद्र ढंग से रंग (Girls Vulger Holi In Delhi Metro) लगाती दिख रही हैं। वहीं उनके सामने एक कपड़े के ऊपर काफी सारा गुलाल भी रखा दिख रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में 2013 में आई दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की फिल्म 'रामलीला' का फेमस सॉन्ग 'अंग लगा दे रे, मोहे रंग लगा दे रे, मैं तो तेरी जोगनिया, तू जोग लगा दे रे, प्रेम का रोग लगा दे रे' बज रहा है। यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले मेट्रो में लड़कियों का पोल डांस, मेट्रो के अंदर मास्टरबेट और ओरल सेक्स के वीडियो भी सामने आ चुके हैं।

दिल्ली मेट्रो में रील बनाने को लेकर कई बार विवाद हो चुका है। DMRC की तरफ से कई बार इस तरह के विवाद पर बयान भी आ चुका है लेकिन होली से पहले एक वीडियो और वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़कियां मेट्रो में ‘अंग लगा दे रे’ गाने पर रील बना रही हैं।

दो लड़कियों ने मेट्रो में ये क्या कर दिया?

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां मेट्रो की फर्श पर बैठी हुई हैं और उसके पास गुलाल भी है। दोनों एक दूसरे के साथ फर्श पर लेटकर रंग लगा रही हैं और ‘अंग लगा दे रे’ गाने पर डांस कर रही हैं। मेट्रो में लड़कियों की ये हरकत देखकर लोग हैरत में हैं।

दोनों लड़कियां एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस कर रही हैं, जिसे देखकर लोग मुंह फेरते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग सवाल पूछ रहे हैं कि मेट्रो में रंग लेकर ये लड़कियां कैसे गईं तो वहीँ कुछ का कहना है कि ये रील का रोग देश को कहां ले जाएगा।

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म 'एक्स' पर एस. एम फरीस @farismohaab नाम के हैंडल वाले यूजर द्वारा शेयर किए गए महज 45 सेकेंड के इस वीडियो में मेट्रो कोच में इन लड़कियों के अलावा और अन्य यात्री दिख रहा है। एक्स पर पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है, लेकिन Suradailynews वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Delhi Metro Girl Viral Video Watch..👇

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रदीप राणा @thedevilmind001 नाम के एक 'एक्स' यूजर ने दिल्ली मेट्रो और सीआईएसएफ को टैग करके लिखा, "रोक लो भाई रोक लो। नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब रील्स के नाम पर संभोग क्रीड़ा भी मेट्रो में सरेआम होगी।"

लक्ष्मण सिंह सोलंकी नाम के एक यूजर ने लिखा है, "ये सब सभ्य समाज के लिए खतरा है"

सोनू नाम के एक अन्य ट्विट यूजर ने लिखा "माहौल बहुत गर्म है।"

आशीष सुतार नाम के एक यूजर ने लिखा है, "रंग लगा रहे है या अंग से अंग"

बता दें कि, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) द्वारा कड़ी निगरानी और सख्ती के लाख दावों के बाद भी मेट्रो में हो रही अश्लीलता और रीलबाजी का चलन लगातार जारी है। 

हालांकि, डीएमआरसी समय-समय पर यात्रियों से इस तरह की अश्लील हरकतों से बचने का आग्रह करती रहती है, लेकिन लोग हैं कि मानने को ही तैयार नहीं हैं।

गौरतलब है कि मेट्रो में मारपीट और अश्लील हरकतों के ऐसे वायरल वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं, जो दिल्ली के साथ-साथ मेट्रो में सफर करने वाले हर यात्री को शर्मसार कर देते हैं। भीड़भाड़ वाली मेट्रो के अंदर खुलेआम की जा रही ऐसी हरकतों ने परिवार के साथ यात्रा करने वाले यात्रियों का सफर करना मुश्किल कर दिया है। सबसे अधिक हैरानी की बात तो यह है कि जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे और चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम होने के बाद भी डीएमआरसी और दिल्ली पुलिस ऐसी हरकतों पर काबू पाने में नाकाम रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ