Watch Viral Video! दुकानदार ने अपने फ़ोन में चलाया हनुमान चालीसा, बगल वाली मस्जिद से आए लड़कों के समूह ने कर दी जमकर पिटाई, देखें वीडियो

Watch-Viral-Video-दुकानदार-ने-अपने-फ़ोन-में-चलाया-हनुमान-चालीसा-बगल-वाली-मस्जिद-से-आए-लड़कों-के-समूह-ने-कर-दी-जमकर-पिटाई-देखें-वीडियो

Karnataka: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में धर्म संबंधी मामला सामने आया हैं, एक मेडीकल शॉप वाले हिंदू युवक को सिर्फ इसलिए कुछ मुस्लिम लड़को ने मारा क्योंकि उसने अजान के दौरान हनुमान चालीसा बजा दिया था।

भारत के कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक धर्म से संबंधित मामला सामने आया है। यहां एक दुकानदार को विशेष समुदाय के लड़कों के ग्रुप ने इसलिए मारा क्योंकि वह अजान के समय अपने मेडिकल स्टोर में बैठकर हनुमान चालीसा बजा रहा और सुन रहा था। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हालासुरु गेट थाने में एफआईआर दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

शाम का समय होने के कारण युवक नेे भी अपने फोन में हनुमान चालीसा चलाया तो पीटा गया!

ANI मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के अनुसार, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के सिद्धान्ना इलाके में एक युवक अपने मेडिकल स्टोर पर शाम को रोज की तरह बैठा हुआ था। इस दौरान उसके बगल की मस्जिद में नमाज हो रही थी। शाम का समय होने के कारण युवक नेे भी अपने फोन में हनुमान चालीसा चला दिया, इस बात से नाराज चार-पांच मुस्लिम युवक दुकान पर आते हैं और दुकानदार से बहस करते हुए हाथापाई करने लगते हैं। ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

हनुमान चालीसा बजाने को लेकर मुस्लिम युवको ने जताई आपत्ति! 

वहीं, इस पूरी घटना पर मेडिकल स्टोर के संचालक ने मीडिया को बताया कि उनके साथ मारपीट करने वाले लोग पहले भी पैसे मांगने के लिए दुकान पर आया करते थे। लेकिन पैसे ना देने की वजह से पहले भी विवाद हुआ था। उस दिन हनुमान चालीसा बजाने को लेकर उन्होंने आपत्ति जताई थी। इसके बाद बहस हुई और फिर बदला लेने के लिए उन्होंने पिटाई कर दी। वहीं, इस पूरे मामले पर बेंगलुरु पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ