गौतम गंभीर के बाद अब बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, क्या बताई वजह? जानें

हजारी-बाग-से-बीजेपी-सांसद-जयंत-सिन्हा

हजारी बाग से बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा!

BJP MP Jayant sinha requested to relieve electoral duties: हजारी बाग से बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने चुनाव लड़ने से किया इनकार कर दिया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्होंने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उन्हें सभी चुनावी कर्तव्यों से मुक्त करने का आग्रह किया है। इससे पहले आज सुबह पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने आगामी लोकसभा चुनाव में चुनाव न लड़ने की इच्छा जाहिर की थी।

सोशल मीडिया पर बताया आगे क्या करेंगे

जयंत सिन्हा ने X पर आने वाले लोकसभा चुनाव में अपने चुनाव न लड़ने की इच्छा जताई। उन्होंने पोस्ट कर लिखा, मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से अनुरोध किया है कि मुझे प्रत्यक्ष चुनावी कर्तव्यों से मुक्त कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि मैं भारत और दुनिया भर में वैश्विक जलवायु परिवर्तन से निपटने पर काम करना चाहता हूं। बता दें वह झारखंड के हजारी बाग लोकसभा से सांसद हैं।

इन मुद्दों पर रहेंगे पार्टी के साथ

जयंत सिन्हा ने आगे स्पष्ट किया कि वह पार्टी के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे पिछले दस सालों से भारत और हजारीबाग लोकसभा सीट में लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला है, जिसे में आगे भी करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि मैं आर्थिक और शासन संबंधी मुद्दों पर पार्टी के साथ और उसके लिए काम करता रहूंगा। उन्होंने आगे पीएम मोदी का उन्हें देश की सेवा करने के लिए दिए गए मौकों का धन्यवाद दिया।

खबर अपडेट की जा रही है..

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ