Private Job: डिलीवरी पार्टनर की बहन की शादी और ज़ोमैटो ने अकाउंट ब्लॉक किया, लाचार दिखा, बहन का भाई सडक पर लोगो से मांगी सहायता जानें ज़ोमैटो ने क्या कहा?

लड़के-की-बहन-की-शादी-और-ज़ोमैटो-ने-उसका-अकाउंट-ब्लॉक-किया-लाचार-दिखा-बहन-का-भाई-सडक-पर-लोगो-से-मांगी-सहायता-जानें-ज़ोमैटो-ने-क्या-कहा?

फफक-फफक कर रो रहे ज़ोमैटो को डिलीवरी पार्टनर ने दावा किया कि कंपनी ने उनकी बहन की शादी से कुछ दिन पहले उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया था।

दिल्ली के जीटीबी नगर में एक व्यक्ति को ज़ोमैटो डिलीवरी पार्टनर मिला जो बेकाबू होकर अपनी बेबसी पर रो रहा था और सभी से पैसे मांग रहा था। जब अन्य व्यक्ति ने उसकी परेशानी का कारण पूछा, तो डिलीवरी पार्टनर ने बताया कि ज़ोमैटो ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है और उसकी बहन की जल्द ही शादी होने वाली है। सोहम भट्टाचार्य ने डिलीवरी पार्टनर की तस्वीर खींची और एक्स पर घटना को शेयर किया। पोस्ट के वायरल होने के बाद, ज़ोमैटो ने मामले पर कार्रवाई करने का वादा किया।

एक्स यूजर भट्टाचार्य ने एक्स पर डिलीवरी पार्टनर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "इस लड़के की बहन की शादी कुछ ही दिनों में है और ज़ोमैटो और ज़ोमैटो केयर ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है!"

आंगे अपना दुख बताते हुए लाचार भाई का वाकया सुनाया, वह उस व्यक्ति की बुरे हाल स्थिति का वर्णन करता है। उन्होंने कहा, "वह जीटीबी नगर के आसपास बहुत रो रहा था, सभी के पास जा रहा था और कुछ पैसे मांग रहा था। उसने मुझे बताया कि उसने कुछ नहीं खाया, सब कुछ उसकी बहन की शादी के लिए बचाकर रखा है।"

भट्टाचार्य ने लोगों से इसे वायरल करने का भी आग्रह किया।

 पूरी पोस्ट यहाँ देखें:

पोस्ट के 3.3 मिलियन से ज़्यादा बार देखे जाने के बाद, ज़ोमैटो ने पोस्ट का जवाब दिया और बोला कि वे ‘अपने डिलीवरी पार्टनर्स को बहुत महत्व देते हैं’। फ़ूड-डिलीवरी कंपनी ने आगे इस मामले की जांच करने का वादा भी किया। “हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को बहुत महत्व देते हैं, और हम समझते हैं कि आईडी ब्लॉक करने जैसी कार्रवाइयों का क्या असर हो सकता है। निश्चिंत रहें, हम ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं। हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि हम इस पर गौर करेंगे। हमारे डिलीवरी पार्टनर हमारे लिए उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितने हमारे ग्राहक।”

लोगों ने इस पोस्ट पर क्या प्रतिक्रिया दी?

“यह वास्तव में ज़ोमैटो का एक बेशर्म कृत्य है; यह अनियंत्रित व्यवहार उचित नहीं है,” एक व्यक्ति ने पोस्ट किया।

एक अन्य ने कहा, “अगर ज़ोमैटो परिवार उसकी देखभाल नहीं करता है, तो एक्स (पूर्व में ट्विटर) परिवार को उसकी देखभाल करने दें। आइए आशा करें कि उसकी बहन की शादी की सबसे अच्छी व्यवस्था हो जिसकी वह उम्मीद कर सकता है। आइए हम उसकी हर संभव मदद करें।”

“शर्मनाक ज़ोमैटो। अगर यह ठीक नहीं हुआ, तो अब आपके ऐप से कुछ भी ऑर्डर नहीं करूँगा। स्विगी को प्राथमिकता दूंगा,” तीसरे ने कहा।

चौथे ने टिप्पणी की, “अरे, दीपिंदर गोयल। आपको इस पर गौर करने की ज़रूरत है। बॉट प्रतिक्रिया काम नहीं करेगी। कृपया जल्दी से कार्रवाई करें और अपने राइडर की समस्या का समाधान करें। यह न भूलें कि वे आपके डिलीवरी पार्टनर हैं और आपकी कंपनी ज़ोमैटो के लिए बहुत मूल्य जोड़ते हैं।”

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ