बीज़ेपी कार्यकर्ता ने पीएम का किया स्वागत तो भावुक हो गए मोदी जानें क्या हैं वजह?

बीज़ेपी-कार्यकर्ता-ने-पीएम-का-किया-स्वागत-तो-भावुक-हो-गए-मोदी-जानें-क्या हैं-वजह?

एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए, पीएम नरेन्द्र मोदी ने युवा कार्यकर्ता की तारीफ करते हुए कहा, "यह देखकर खुशी होती है" कि पार्टी के पास ऐसे "समर्पित और समर्पित कार्यकर्ता" हैं।

संक्षेप में

पीएम मोदी सोमवार को चेन्नई पहुंचे

भाजपा कार्यकर्ता असवंत पिजाई ने उनका स्वागत किया

पिजाई अपने नवजात जुड़वा बच्चों को देखने से पहले पीएम को रिसीव करने पहुंचे

भारतीय राज्य तमिलनाडु में एक बीज़ेपी युवा कार्यकर्ता ने पहले अपने घर की खुशियों में शामिल होने से पहले पार्टी कर्तव्या को सर्वोपरी रखा, जो सोमवार को जुड़वा बच्चों के पिता बने, अपने बच्चों का चेहरा देखने से पहले चेन्नई हवाई अड्डे पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने गए। और मोदी युवा की अपने कर्तव्यो के प्रति समर्पित भावना को देख युवा को मिलकर भावुक हो गए.

एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए, पीएम मोदी ने पार्टी के युवा कार्यकर्ता की सराहना करते हुए बोला कि, "यह देखकर खुशी होती है" कि पार्टी के पास ऐसे "समर्पित और समर्पित कार्यकर्ता" हैं।

"एक बहुत ही खास बातचीत। चेन्नई हवाई अड्डे पर, हमारे कार्यकर्ताओं में से एक, श्री असवंत पिजाई जी मेरा स्वागत करने के लिए वहां थे। उन्होंने मुझे बताया कि उनकी पत्नी ने हाल ही में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, लेकिन वह अभी तक उनसे नहीं मिले हैं। मैंने उन्हें बताया कि वह मुझे यहां नहीं आना चाहिए था और उन्हें और उनके परिवार को अपना आशीर्वाद भी देना चाहिए था,'' पीएम मोदी ने अपने पोस्ट में कहा।

प्रधान मंत्री ने आंगे बोला कि, "यह देखकर खुशी होती है कि हमारी पार्टी में इतने समर्पित और समर्पित कार्यकर्ता हैं। हमारे कार्यकर्ताओं का ऐसा प्यार और स्नेह देखकर मैं भावुक हो जाता हूं।"

चेन्नई में, पीएम मोदी ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित किया, जहां उन्होंने पिछले साल चेन्नई बाढ़ के दौरान कुप्रबंधन के लिए सत्तारूढ़ डीएमके सरकार की आलोचना की।

बाद में, प्रधान मंत्री ने कलपक्कम में एक परमाणु ऊर्जा संयंत्र का भी दौरा किया जहां बिजली उत्पादन के संबंध में एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया शुरू हुई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ