Breaking News: मतदान से 2 दिन पहले मणिपुर में 3 धमाके, पुल को पहुंचा नुकसान, हाई अलर्ट पर सुरक्षा बल, राहुल गांधी बोले जातिगत जनगणना मेरा मिशन

मतदान से 2 दिन पहले मणिपुर में 3 धमाके, पुल को पहुंचा नुकसान, हाई अलर्ट पर सुरक्षा बल, राहुल गांधी बोले जातिगत जनगणना मेरा मिशन

उत्तर-पूर्वी राज्य मणिपुर में दूसरे चरण के मतदान से पहले तीन धमाके हुए हैं। इनमें कोई घायल नहीं हुआ है और न ही किसी की जान गई है। लेकिन इन धमाकों ने एक पुल को नुकसान पहुंचाया है जिससे नेशनल हाईवे 2 पर यातायात पर असर पड़ा है।

Blasts In Manipur : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से 2 दिन पहले मणिपुर में 3 धमाके हुए हैं। मंगलवार और बुधवार के बीच की रात को हुए इन धमाकों से कांगपोकपी जिले में स्थित एक पुल को नुकसान पहुंचा है। रिपोर्ट्स के अनुसार घटना में किसी की जान जाने या चोटिल होने की जानकारी नहीं है। लेकिन, यह नेशनल हाईवे-2 पर ट्रैफिक मूवमेंट को प्रभावित करेगा जो इंफाल को नगालैंड में स्थित दीमापुर से जोड़ता है। घटना के बाद से सुरक्षा बल अलर्ट हो गए हैं और सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी गई है।

राहुल गांधी का दावा- जातिगत जनगणना मेरा मिशन और इसे पूरा कराकर रहूंगा!

राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज!

Rahul Gandhi ने कहा कि मेरी जाति में कोई दिलचस्पी है। मैं सिर्फ यह मानता हूं कि 90% आबादी के साथ अन्याय हो रहा है। मैं जाति जनगणना की बात करता हूं तो सब नाराज़ होते हैं। प्रधानमंत्री खुद कहते हैं कि मैं OBC हूं। फिर कहते हैं कि जाति सिर्फ अमीर गरीब की है। क्या कहना चाहते हैं। अगर जाति नहीं तो आप OBC कैसे?

मेरी लिए यह राजनीति नहीं, बल्कि जिंदगी का मिशन है- गैरबराबरी को खत्म करना। राजनीति में compromise होती है, जिंदगी के मिशन में compromise नहीं होती। जातिगत जनगणना मेरे लिए सबसे अहम है और इसे कराकर रहूंगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ