Karim Nagar News: महिला ने अपने 11 महीने के बेटे को पहले मारा और करली आत्महत्या, कारण है दहेज उत्पीड़न

Adhunik-Bharat-Main-Dahej-Pratha-महिला-ने-अपने-11-महीने-के-बेटे-को-पहले-मारा-और-करली-आत्महत्या-कारण-है-दहेज-उत्पीड़न

Adhunik Bharat Main Dahej Pratha: उनकी मृत्यु के बारे में जानने पर, श्रीजा की माँ, 51 वर्षीय गाडे जयाप्रदा, जो करीमनगर में एक सरकारी शिक्षिका थीं, ने भी आत्महत्या का प्रयास किया। करीमनगर पुलिस ने कहा, वह फिलहाल अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही है।

पुलिस रिपोर्ट की जानकारी के अनुसार, श्रीजा की शादी तीन साल पहले वारंगल के एम नरेश से हुई थी और इस परिवार का 11 महीने का एक बेटा भी है। हाल ही में, नरेश ने अतिरिक्त दहेज और अन्य छोटी-छोटी बातों को लेकर श्रीजा को परेशान करना शुरू कर दिया। यह सहन करने में असमर्थ होने पर जब उसने अपने माता-पिता को सूचित किया, तो वे उसे और बच्चे को चार दिन पहले अपने घर ले गए।

इस बीच, नरेश ने अपने बेटे के पहले जन्मदिन की तैयारी शुरू कर दी थी, जो 5 फरवरी को है, उनके और श्रीजा के बीच फोन पर लगातार बहस हो रही थी।

सोमवार को इसी बात को लेकर दंपति में तीखी बहस हुई। फिर मंगलवार की सुबह जब उनकी मां जयाप्रदा और पिता वेंकटेश्वर चारी उठे तो उन्होंने श्रीजा और बच्चे को बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ पाया. दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

उनकी मौत की खबर सुनकर जयाप्रदा ने भी आत्महत्या की कोशिश की।

करीमनगर ग्रामीण पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर, ए प्रदीप कुमार ने कहा कि श्रीजा ने पहले अपने बच्चे को मार डाला होगा और फिर खुद को मार डाला होगा। चारी, जो एक सरकारी शिक्षक भी हैं, की शिकायत पर क्रमशः बच्ची श्रीजा की मौत और उसकी मां के आत्महत्या के प्रयास के लिए हत्या, दहेज हत्या और आत्महत्या के लिए उकसाने के प्रयास के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि नरेश को पकड़ने के लिए टीमें तैनात कर दी गई हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ