Arvind Kejriwal News LIVE Updates: ईडी आज दिल्ली के सीएम को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी

Arvind Kejriwal News LIVE Updates: ईडी आज दिल्ली के सीएम को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी

अरविंद केजरीवाल समाचार लाइव अपडेट: दिल्ली के सबसे विवादित मुख्यमंत्री और जेल में रहकर मुख्यमंत्री पद पर रहने वाले अरविंद केजरीवाल, जो वर्तमान में आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की पूँछताछ के लिए हिरासत में हैं, को आज 1 अप्रैल को शहर की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा। अदालत ने 28 मार्च को केजरीवाल की ईडी हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ा दी थी। प्रवर्तन निदेशालय ने आप सुप्रीमो को कथित शराब नीति मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। जांच दल ने गुरुवार को एक रिमांड अनुरोध दायर किया, जिसमें दावा किया गया कि उन्हें दिल्ली के सीएम से अन्य व्यक्तियों के साथ आमना-सामना कराने के लिए और समय चाहिए। ईडी ने अदालत को सूचित किया कि "आप के कुछ गोवा उम्मीदवारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।" ईडी का प्रतिनिधित्व कर रहे एएसजी एसवी राजू ने कहा, "वह जानबूझकर हमारे साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं  संघीय एजेंसी के अनुसार, दिल्ली के सीएम को दिल्ली आबकारी नीति तैयार करने और गोवा और पंजाब चुनावों में उस पूंजी का उपयोग करने के लिए 'साउथ ग्रुप' से कई करोड़ रुपये की रिश्वत मिली थी।

अरविंद केजरीवाल समाचार लाइव: सुनीता केजरीवाल राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची!

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचीं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी की हिरासत खत्म होने के बाद आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

अरविंद केजरीवाल समाचार लाइव: ईडी की हिरासत से दिल्ली के सीएम का संदेश!

सुनीता केजरीवाल ने 31 मार्च को अपने पति अरविंद केजरीवाल द्वारा जेल में लिखा गया एक पत्र पढ़ा, जिसमें उन्होंने विपक्ष के इंडिया ब्लॉक की ओर से छह गारंटी का वादा किया था। इन छह गारंटियों में पूरे देश में 24 घंटे बिजली, पूरे देश में गरीबों के लिए मुफ्त बिजली, हर गांव और मोहल्ले में सरकारी स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, किसानों के लिए एमएसपी और बहुत कुछ शामिल हैं।

अरविंद केजरीवाल न्यूज़ लाइव: केजरीवाल को सुबह 11.30 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज 1 अप्रैल को सुबह 11:30 बजे दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा। आप सुप्रीमो को 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था।

अरविंद केजरीवाल न्यूज़ लाइव: दिल्ली के सीएम की ईडी रिमांड पर शीर्ष अपडेट!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जो वर्तमान में आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की हिरासत में हैं, को आज 1 अप्रैल को सुबह 11 बजे शहर की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ