लाखो लोगो को रामकथा सुनाने वाले धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर कर दिया कांड! भाई शालिग्राम गर्ग समेत दस लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया जानें क्या हैं मामला

लाखो लोगो को रामकथा सुनाने वाले धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर कर दिया कांड! भाई शालिग्राम गर्ग समेत दस लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया जानें क्या हैं मामला

Dhirendra Shastri Brother : धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग समेत दस लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इससे पहले हथियार लहराने और शादी में हंगामा करने को लेकर शालिग्राम विवादों में आए थे। जानें क्या है पूरा मामला! 

Dhirendra Shastri Brother: भारत के करोड़ो धार्मिक हिन्दुओ में कम उम्र में ही सम्मान और प्रसिद्धि हासिल करने वाले आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री को आज कौन नहीं जानता। बड़ी संख्या में उनके भक्त भारत क हर राज्य में हैं, जो उनके बताए रास्ते पर चलते हैं। हालांकि धीरेन्द्र शास्त्री के भाई अक्सर विवादों में रहते हैं। अब एक बार फिर धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग चर्चाओं में हैं।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई पर केस दर्ज!

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर आरोप है कि उन्होंने टोलकर्मियों के साथ मारपीट की है। इसके बाद टोलकर्मियों की तरफ से पुलिस में शिकायत की गई, जिसके बाद FIR दर्ज हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, शालिग्राम समेत कुल दस लोगों पर केस दर्ज हुआ है।

टोलकर्मियों ने शालिग्राम की गाड़ी रोकी तो वह भड़क गए!

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में जब टोलकर्मियों ने टोल के लिए शालिग्राम की गाड़ी रोकी तो वह भड़क गए और बहस करने लगे। इसके बाद शालिग्राम ने कुछ लोगों के साथ टोलकर्मियों पर हमला किया और फिर वहां से भाग गया।

बताया गया कि पुलिस ने गुलगंज थाने में आईपीसी की धारा 323, 294, 506, 427(34) तहत केस दर्ज किया है। इसमें शालिग्राम समेत दस लोगों का नाम शामिल है। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है शालिग्राम का नाम इस तरह के विवाद में सामने आया हो।

इससे पहले साल 2023 में शालिग्राम का एक शादी में घुसकर हंगामा करने और हथियार लहराने का वीडियो सामने आया था। महिलाओं के साथ अभद्रता करने का भी आरोप शालिग्राम पर लगा था। इस मामले में पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि अब एक बार फिर शालिग्राम पर केस दर्ज हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ