रामनवमी और ईद जैसे त्योहार पर नशे में था ड्राइवर, ईद के दिन क्यों खोला स्कूल, बस हादसे में 6 मासूमों की मौत का जिम्मेदार कौन?

रामनवमी-और-ईद-जैसे-त्योहार-पर-नशे-में-था-ड्राइवर-ईद-के-दिन-क्यों-खोला-स्कूल-बस-हादसे-में-6-मासूमों-की-मौत-का-जिम्मेदार-कौन?

Mahendragarh School Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में स्कूल बस की दर्दनाक दुर्घटना हुई है, जिसमें 5 बच्चों की मौत हो गई है। वहीं बहुत से बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिनमें से कई बच्चे रेवाड़ी रेफर कर दिए गए है। वहीं बस पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है बस की हालत देख आपका दिल दहल जाएगा।

Haryana Bus School Bus Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में एक स्कूल बस पलटने से 6 मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। 15 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा (Mahendragarh School Bus Accident) कनीना कस्बे के गांव उन्हानी के पास हुआ। बीच सड़क बस नियंत्रण बिगड़ने से पलट गई। बस पलटते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई।

पास के ग्रामीण और राहगीरों ने बचाव अभियान चलाते हुए घायल बच्चों को बसों से बाहर निकाला। हादसे (School Bus Accident in Haryana) की जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर जुटे। बच्चों के अभिभावक भी आनन फानन में मौके पर पहुंचे। हादसे की जानकारी पुलिस को दी तो थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और बच्चों के शव को अपने नियंत्रण में लिए। कुछ बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है, जिन्हें रेवाड़ी रेफर किया गया है।

ओवरटेकिंग हादसे का कारण क्योंकि ट्रैफिक ज्यादा था!

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसे का कारण ओवरटेक हो सकता है, क्योंकि सड़क पर ट्रैफिक ज्यादा होता है। ड्राइवर तेज स्पीड से ड्राइव कर रहा था कि अचानक ओवरटेक करने के चक्कर में बैलेंस बिगड़ गया और बस सड़क किनारे पलट गई। बच्चे चीखने चिल्लाने लगे तो राहगीर दौड़े आए और बचाव अभियान चलाया।

ड्राइवर पर शराब के नशे में होने का आरोप!

थाना प्रभारी उदयभान ने बताया कि GLP नामक प्राइवेट स्कूल की बस थी, जो कनीना कस्बे में है। आज ईद की छुट्टी थी, लेकिन छुट्टी के दिन स्कूल क्यों खोला गया, इसकी जांच की जाएगी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ड्राइवर ने शराब पी हुई थी, इसकी भी जांच करेंगे। घायल बच्चों की हालत खतरे से बाहर है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ