शराब के नशे में बता दी अपनी असलियत बोला में और किसी से प्यार करता हूँ, भड़की पत्नी ने प्राइवेट पार्ट काटा, ड़ाक्टर बोले पति तो बच गए मगर ...जानें पूरा मामला

शराब-के-नशे-में-बता-दी-अपनी-असलियत-बोला-में-और-किसी-से-प्यार-करता-हूँ-भड़की-पत्नी-ने-प्राइवेट-पार्ट-काटा-ड़ाक्टर-बोले-पति-तो-बच-गए-मगर-जानें-पूरा-मामला

Husband Cheating Wife : शराब के नशे में अक्सर लोग बहक जाते हैं, मगर इस व्यक्ति ने इतनी पीली के इसको मालूम नही था कि में जिस के सामने वहक रहा हूँ उसके बाद का हस्र इसकी पूरी ज़िन्दगी नर्कबना सकती है। मामला है कि एक पति ने शराब के नशे में पत्नी से अपने कुछ पर्शनल राज पत्नी के सामने वय़ा कर दिये। पत्नी इसे सुनकर अपने हौस हवास खो गई और इतना भड़की कि पति के प्राइवेट पार्ट को काट दिया। गुस्से में महिला ने अपने पति को नपुंसक बना दिया।

Husband Cheating Wife : शराब के नशे में लोग अक्सर हमने देखा है लोग बहक जाते हैं और वो अपना गम साझा दोस्तो के साथ करते हैं, और दोस्त उसके दुख को अपना समझ उसको ढ़ांड़स देते है कि हम तेरे साथ है और उसका सोल्युसन भी देते है। मगर यहाँ एक व्यक्ति से एक गलती हो गई शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ शराब के नशे में सच भी बोलने लगा। और शख्स को शराब के नशे में बहकना भारी पड़ गया। उसने अपनी पत्नी को एक ऐसी सच्चाई बता दी, जिसे जान पत्नी इतनी भड़क गई कि उसने अपने पति को नपुंसक बना दिया। दरअसल पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट लिया।

मामला रूस के मेंडेलीव्स्क का है!

मामला रूस के मेंडेलीव्स्क का है। शराब पीकर पति अपनी पत्नी से नशे में मदहोश होकर बातचीत कर रहा था। इस दौरान वह इतना बहक गया कि अपनी सच्चाई भी बताने लगा। शख्स ने नशे में अपनी पत्नी को बताया कि वो किसी और से भी प्यार करता है। बातों बातों में उसने बता दिया कि वह अपनी पत्नी को धोखा दे रहा है। इससे पत्नी इतनी आग-बबुला हो गई कि पति पर हमला कर दिया।

पत्नी ने काट लिया प्राइवेट पार्ट!

पत्नी ने अपनी पति के प्राइवेट पार्ट को काट लिया। पड़ोसियों ने जब इस घटना को देखा तो इसका वीडियो बना लिया और पुलिस को सूचना दे दी। मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटा था। पुलिस के पहुंचने पर वह इतने गुस्से में थी कि कुछ भी बोल रही थी। उसके शरीर में खून के धब्बे थे।

वहीं जख्मी पति नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। लोगों को लगा कि वह मर चुका है लेकिन पुलिसकर्मियों ने बताया कि वह जिंदा है। हालांकि उसके शरीर से खून अधिक बह गया था इसके बावजूद उसकी जान तो बचा ली गई लेकिन प्राइवेट पार्टी को नहीं बचाया जा सकता। महिला का पति अब नपुंसक हो चुका है।

वहीं महिला को पुलिस अपने साथ लेकर गई, पूछताछ की लेकिन क्या कानूनी कार्रवाई हुई है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। महिला ने कबूल किया है कि उसने ही अपने पति का प्राइवेट पार्ट चाकू से काटा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ