‘3000 अश्लील वीडियो, पेन ड्राइव और ब्लैकमेलिंग का खेल’ खेलने वाला Prajwal Revanna हुआ देश से फरार पहुँचा ज़र्मनी, पूर्व सीएम अपने भतीजे पर बोले ये उसका व्यक्तिगत मामला, JDS बोली कांग्रेस की साजिश, जानें क्या हैं पूरी खबर

‘3000 अश्लील वीडियो, पेन ड्राइव और ब्लैकमेलिंग का खेल’ खेलने वाला Prajwal Revanna हुआ देश से फरार पहुँचा ज़र्मनी, पूर्व सीएम अपने भतीजे पर बोले ये उसका व्यक्तिगत मामला, JDS बोली कांग्रेस की साजिश, जानें क्या हैं पूरी खबर

Prajwal Revanna Sex Scandal: कर्नाटक में इस समय सिय़ासी हलचल मची हुई हैं, प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल केश में JDS सासंद को आज बड़ा झटका लगा है। पार्टी ने प्रज्वल को आज अपनी पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। इसी बीच कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी देवेगौड़ा ने बयान दिया है। उन्होंने भतीजे प्रज्वल के मामले से पूरे परिवार को अलग कर लिया है और इसे प्रज्वल का व्यक्तिगत मामला बताया है।

Prajwal Revanna Sex Scandal: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना का नाम सेक्स स्कैंडल में सामने आ रहा है। लोकसभा चुनाव के बीच प्रज्वल का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। ऐसे में जनता दल सेक्युलर (JDS) ने प्रज्वल को बड़ा झटका दिया है। उनकी खुद की पार्टी ने प्रज्वल को निलंबित कर दिया है। इसी बीच प्रज्वल के चाचा और जेडीएस नेता एचडी कुमारास्वामी ने मामले पर बड़ा बयान दिया है।

कुमारास्वामी ने चुप्पी तोड़ते हुए खुद को मामले से अलग कर लिया!

एचडी कुमारास्वामी ने भतीजे प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल पर चुप्पी तोड़ते हुए खुद को मामले से अलग कर लिया है। उनका कहना है कि प्रज्वल इसके लिए खुद जिम्मेदार हैं तो उनके पूरे परिवार पर इल्जाम क्यों लगाए जा रहे हैं? इसी के साथ कुमारास्वामी ने इसे कांग्रेस की चाल करार दिया है। उनका कहना है कि कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री को बदनाम करने के लिए चुनावी मौसम में ये साजिश रची है।

प्रज्वल खुद जिम्मेदार- कुमारास्वामी!

मीडिया से बातचीत के दौरान कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारास्वामी ने कहा कि यह कांग्रेस की चाल है। वो हमारे परिवार की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है। इसमें मेरी या देवेगौड़ा जी की क्या भूमिका है? प्रज्वल के मामले में हम जिम्मेदार नहीं हैं। यह प्रज्वल रेवन्ना का व्यक्तिगत मामला है। वो हमारे संपर्क में नहीं है। ये सरकार की जिम्मेदारी है कि प्रज्वल को सरकार के सामने लाया जाए।

वीडियो सामने आने के बाद प्रज्वल देश से फरार!

कर्नाटक की राजनीति में अचानक सेक्स स्कैंडल का भूचाल आ गया है, जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस पार्टी के संस्थापक एचडी देवेगौड़ा के पोते और हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना आरोपी बताए जा रहे हैं।  कर्नाटक में पहले चरण में 26 अप्रैल को हुए चुनाव में प्रज्वल रेवन्ना ने जेडीएस के टिकट पर चुनाव लडा था और अब कहा जा रहा है कि सेक्स स्कैंडल के खुलासे के बाद रेवन्ना देश छोड़कर फरार हो गए हैं।कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने इस केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। सीनियर आईपीएस अधिकारी बीके सिंह के नेतृत्व में गठित एसआईटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मिले 3000 अश्लील वीडियो क्लिप्स!

कहा जा रहा है कि रेवन्ना की कस्टडी से मिले एक पेन ड्राइव में 3000 अश्लील वीडियो क्लिप्स हैं, कहा ये भी जा रहा है कि संभवतः किसी भी नेता का ये सबसे बड़ा सैक्स स्कैंडल है। प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े 'अश्लील वीडियो' मामले पर कर्नाटक की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर का कहना है, "हमारे देश और दुनिया में ऐसी घटना कभी नहीं हुई है।" लक्ष्मी ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कर्नाटक बीजेपी प्रमुख बीवाई विजयेंद्र को ऐसी सीडी और वीडियो के बारे में पता था क्योंकि बीजेपी नेता देवराजेगौड़ा ने बीवाई विजयेंद्र को पत्र लिखा था और उनसे बात भी की थी। 

कर्नाटक की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर ने कहा कि जानकारी होने के बावजूद, अमित शाह, जेपी नड्डा, पीएम मोदी ने जेडीएस से गठबंधन बनाया... हमारे सीएम ने एक एसआईटी बनाई है, लेकिन मैं सिर्फ यह जानना चाहती हूं कि एनसीडब्ल्यू प्रमुख रेखा शर्मा कहां है? जेपी नड्डा कहां हैं, वह कुछ क्यों नहीं कह रहे हैं? मैं जानना चाहती हूं कि भाजपा जद(एस) के साथ गठबंधन में रहेगी या नहीं?''

Watch Video: क्या है पूरा मामला?

बता दें कि 24 अप्रैल को कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना का अश्लील वीडियो सामने आया था। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद प्रज्वल जर्मनी चले गए। ऐसे में प्रज्वल देश से फरार हैं और महिला आयोग ने कर्नाटक सरकार से एक्शन लेने की मांग की है। सरकार ने SIT का गठन करने का आदेश दिया है। वहीं अब JDS ने प्रज्वल को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ