Motivational Story: जान से मारना चाहते थे पिता, 500 रुपये लेकर पकड़ी ट्रेन और मुंबई आकर बन गया स्टार, अभिनेता रवि किशन के स्ट्रगल के दिन बेहद भावुक करने वाले! जानिए उनकी सफलता की कहानी

Motivational Story: जान से मारना चाहते थे पिता, 500 रुपये लेकर पकड़ी ट्रेन और मुंबई आकर बन गया स्टार, अभिनेता रवि किशन के स्ट्रगल के दिन बेहद भावुक करने वाले! जानिए उनकी सफलता की कहानी

Actor Ravi Kishan's Struggling Days Are Very Emotional : भारतीय फेमस एक्टर रवि किशन ने अपनी करियर में ज़मकर मेहनत की है, तब कहीं जाकर उन्हें ये सफलता का  मुकाम हासिल हुआ है। प्रसिद्ध एक्टर के स्ट्रगल के दिन बेहद भावुक और झकझोर करने वाले हैं। आज हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बता रहे हैं, जिसे उन्होंने खुद शेयर किया है।

Actor Ravi Kishan's Struggling Days Are Very Emotional : फेमस एक्टर रवि किशन इन दिनों खूब चर्चा में हैं। ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि इन दिनों एक्टर चुनावों को लेकर भी सुर्खियां अधिक सूर्खिंयो में हैं। बता दें कि रवि किशन बीजेपी से उत्तर प्रदेश राज्य की गोरखपुर सीट पर चुनावी मैदान में हैं। गोरखपुर में 7वें चरण में 1 जून को मतदान होना है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने स्ट्रगल के बारे में बता रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो में उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि उनके पिता उनकी जान लेना चाहते थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो!

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन इस वीडियो में रवि ने जो खुलासा किया है वो किसी को भी हैरान कर सकता है। जी हां, सामने आए वीडियो में रवि किशन कह रहे हैं कि मेरे पिता मुझे बहुत बुरी तरह से मारते थे। इसको मारना नहीं कूटना कहेंगे, हां वो मुझे बहुत बुरी तरह से कूटते थे। इतना ही नहीं बल्कि वो मुझे जान से मारना चाहते थे।

मेरी मां को अपने पति की हरकतों का पता था, ये सब करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करेंगे!

इसके बाद रवि ने बताया कि जब मेरी मां को ये सब पता लगा तो वो बहुत परेशान हो गई, क्योंकि वो अपनी पति की हरकतों को जानती थी। मेरी मां अपने पति की काबिलियत को जानती थी, उन्हें पता था कि वो ये सब करने में बिल्कुल भी संकोच नहीं करेंगे। वो साधु-संत टाइप के लोग हैं और उनमें इमोशंस नाम की कोई चीज भी नहीं है। इसलिए उन्हें ज्यादा लगाव नहीं रहता।

रोहित शेट्टी के भाई से मुलाकात हुई

उन्होंने आगे कहा कि इस सबके बाद मेरी मां ने मुझे वहां से भाग जाने की सलाह दी। जी हां, रवि किशन ने कहा कि तब मेरी मां ने मुझसे कहा था कि ‘बच्ची भाग जो एइजा से ना त ना बचबो’, तो बच्ची वहां से 500 रुपये लेकर, ट्रेन पकड़कर बंबई (मुंबई) आ गए। मुंबई में बांद्रा आए और फिर वहां से स्ट्रगल शुरू हुआ। इसके बाद वहां रोहित शेट्टी के भाई से मुलाकात हुई और वहां से ही पहली फिल्म मिली। ये बहुत लंबी थी, डांसर था और फिल्म छोटी थी, उन्हें एक हीरो चाहिए था। इसके बाद दूसरी फिल्म के लिए भी स्ट्रगल करना पड़ा, वो काजोल के साथ थी ‘उधार की जिंदगी’। रवि किशन ने हमेशा अपने काम को ऊपर रखा है और खूब मेहनत की है।

फिल्म ‘लापता लेडीज’ में नजर आए थे

बता दें कि रवि किशन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लापता लेडीज’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस वाले का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने ‘मामला लीगल है’ में शानदार एक्टिंग की है। रवि किशन हमेशा ही अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में उतर जाते हैं और उनकी फिल्में लोगों को खूब पसंद आती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ