पीएम मोदी ने 3000 माहिलाओ का शोषण करने वाले के समर्थन में निकाली थी रैली, राहुल गांधी बोले ‘महिलाओं से सिर झुका कर माफी मांगें मोदी-शाह…’

पीएम मोदी ने 3000 माहिलाओ का शोषण करने वाले के समर्थन में निकाली थी रैली, राहुल गांधी बोले ‘महिलाओं से सिर झुका कर माफी मांगें मोदी-शाह…’

Rahul Gandhi Slams PM Narendra Modi and Amit Shah: राहुल गांधी ने आज कर्नाटक के रायचूर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मास रेपिस्ट के समर्थम में रैली की है।

Rahul Gandhi Slams PM Narendra Modi and Amit Shah: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी तक अपने प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने में जुटे हैं। राहुल गांधी ने कर्नाटक के रायचूर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते और बेटे के सेक्स स्कैंडल को लेकर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने रेवन्ना के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं मास रेप है। उन्होंने आगे कहा कि कर्नाटक में स्टेज से प्रधानमंत्री उस मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे थे। उसके लिए वोट मांग रहे थे। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भाजपा के सभी नेताओं को इस पाप के लिए देश की हर महिला से हाथ जोड़ कर और सिर झुका कर मांफी मांगनी चाहिए।

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने मोदी की गारंटी को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि मास रेपिस्ट को भागने देंगे ये है मोदी की गारंटी। बता दें इससे पहले अमित शाह ने बुधवार को इस मामले में कर्नाटक की कांगे्रस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वोक्कालिगा समुदाय के क्षेत्र में वोटिंग होने के बाद कांग्रेस इस मुद्दे को उठा रही है। इससे पहले ये लोग बिल्कुल शांत थे। लेकिन अब ये कार्रवाई कर रहे हैं। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना 15 मई को भारत आएंगेे और इस मामले में अपना पक्ष रखेंगे।

Watch Video! मंगलसूत्र पर वोट माँगने वाले मोदी 2976 पॉर्न वीडियो वाले सांसद पर मौन क्यों ?



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ