मंदिर, मस्जिद, मछली, मटन, मुजरा…, Tejashwi Yadav ने Rahul Gandhi संग शेयर किया मंच, दोनो युवा नेताओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाषा पर सवाल उठाए, जानें पूरी खबर

मंदिर, मस्जिद, मछली, मटन, मुजरा…, Tejashwi Yadav ने Rahul Gandhi संग शेयर किया मंच, दोनो युवा नेताओ ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाषा पर सवाल उठाए, जानें पूरी खबर

Tejashwi Yadav and Rahul Gandhi in Patna: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पटना के बख्तियारपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान इंडिया गठबंधन के दोनों युवा नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर घेरा।

Tejashwi Yadav and Rahul Gandhi in Patna: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले इंडिया गठबंधन के दो बड़े चेहरे एक साथ नजर आए हैं। देश भर में महागठबंधन की कमान संभालने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बिहार में गठबंधन के लिए हुंकार भरने वाले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने साथ में मंच शेयर किया। इस दौरान तेजस्वी यादव एक बार फिर सत्तापक्ष पर मुखर हो गए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाषा पर सवाल खड़े दिए।

10 साल में बिहार को क्या दिया?

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जी को 40 में से 39 सांसद बिहार ने दिए लेकिन उन्होंने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया। बिहार को धोखा देने का काम किया। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री कम से कम 13-14 बार बिहार का दौरा कर चुके हैं। कई रैलियां कर चुके हैं। मगर वो मुद्दे की बात नहीं करते। प्रधानमंत्री गरीबी का ‘ग’ नहीं बोलते, महंगाई का ‘म’ नहीं बोलते और बेरोजगारी का ‘ब’ नहीं बोलते। वो केवल नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं। इस बार बिहार की जनता प्रधानमंत्री से जानना चाहती है कि 10 साल आपने राज किया और बिहार को क्या दिया?

भाषण की भाषा बोले तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पीएम के भाषण का स्तर इतना गिर चुका है कि किसी भी परिवार के लोग उनका भाषण नहीं सुनना चाहता है। वो क्या बात करते हैं- मंदिर, मस्जिद, मछली, मटन, मुजरा उनके लिए मुद्दा है। हम पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई के बारे में बात करते हैं। प्रधानमंत्री जी बिहार आकर गाली देते हैं। वो लालू जी, तेजस्वी, राहुल जी को गाली देंगे। उन्हें प्रधानमंत्री पद की कुछ तो गरिमा रखनी चाहिए थी। इनसे बड़ा झूठा प्रधानमंत्री कोई नहीं है। दुनिया में अगर सबसे झूठा प्रधानमंत्री कोई है तो उसका नाम नरेंद्र मोदी है।

राहुल गांधी ने पूछा सवाल

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए। आप सबसे पहले देश के युवाओं को ये बताइए कि आपने हिन्दुस्तान के युवाओं को कितना रोजगार दिया? आपने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन कितनों को रोजगार मिला? पीएम मोदी ने नोटबंदी लागू करके रोजगार के रास्ते बंद कर दिए। जीतने के बाद सबसे पहले अग्नीवीर योजना को हम फाड़कर फेंक देंगे। पहले की तरह बिहार और देश के युवाओं के लिए सेना में भर्ती की पर्मानेंट पेंशन वाली योजना चलाई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ