आतंकियों ने एयरफोर्स के काफिले पर गोलियां बरसाईं। घटना में एयरफोर्स के 5 जवान घायल

आतंकियों ने एयरफोर्स के काफिले पर गोलियां बरसाईं। घटना में एयरफोर्स के 5 जवान घायल

Terror Attack Poonch: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पूंछ में आज शनिवार को आतंकवादियों ने एक और बुजदिल घटना  को अंजाम दिया। आतंकियों ने एयरफोर्स के काफिले पर गोलियां बरसाईं। घटना में एयरफोर्स के 5 जवान घायल हुए हैं। वीडियो में देखिए इस हमले की पूरी अपडेट।

वायुसेना के वाहन पर गोलियों के निशान!

Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के पूंछ में शनिवार को आतंकियों ने वायुसेना के एक काफिले को अपना निशाना बना लिया। आतंकियों ने वायुसेना की गाड़ी पर गोलियां बरसाईं। घटना में 5 जवान घायल हुए। इनमें से एक के शहीद होने की खबर है। हमले के बाद राष्ट्रीय रायफल्स यूनिट ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। वायुसेना के वाहनों को शाहसितार के पास स्थित एयरबेस के अंदर सुरक्षित पहुंचा दिया गया है।

सुरक्षा अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार आतंकी हमले में घायल हुए जवानों को एयरलिफ्ट कर उधमपुर स्थित कमांड हॉस्पिटल पहुंचाया गया। लेकिन एक जवान शहीद हो गया। बता दें कि जहां पर यह हमला हुआ उस इलाके में एयरफोर्स की गरुड़ स्पेश फोर्सेज को तैनात किया गया है। इस हमले में शामिल आतंकवादियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने मिलकर ऑपरेशन की शुरुआत की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ