मेट्रो में घर पहुँचने से पहले फिर आउट ऑफ कंट्रोल हुए कपल, चिपककर करने लगे किस! लोग बोले आजकल के कपल को हो क्या गया है? मेट्रो में भी कंट्रोल नहीं रख पाते?

मेट्रो में घर पहुँचने से पहले फिर आउट ऑफ कंट्रोल हुए कपल, चिपककर करने लगे किस! लोग बोले आजकल के कपल को हो क्या गया है? मेट्रो में भी कंट्रोल नहीं रख पाते?

Bangalore Couple Viral Video : बेंगलुरु मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल मेट्रो में किस करते दिखाई दे रहे हैं। अब बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया है।

Bangalore Couple Viral Video : हम सभी इस बात से अंजान नही हैं कि कपल की गंदी हरकतो के मामले में दिल्ली मेट्रो बदनाम हैं, और एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी डांस तो कभी सीट को लेकर कहासुनी के वीडिया वायरल होते रहते हैं। मेट्रो में आपत्तिजनक हरकते करते कपल के कई वीडियो सामने भी आ चुके है। अब बेंगलुरु मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल ने खुले-आम एक- दूसरे को किस रहे हैं।

कपल का बेंगलुरु मेट्रो का एक वीडियो वायरल!

बेंगलुरु मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल मेट्रो ही किस करते दिखाई दे रहे हैं। वहां मौजूद एक शख्स ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शख्स ने लिखा कि मेट्रो में सैकड़ो लोग यात्रा कर रहे हैं, उनके बीच में कपल ऐसी शर्मनाक हरकत कर रहे हैं जो लोगों को शर्मसार कर देने वाला है। शख्स ने बेंगलुरु पुलिस से कार्यवाही करने का निवेदन किया है।

इस वीडियो को @Sam459om नाम के अकाउंट से x पर शेयर किया है। जिसको देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि बिना लोगों के सहमति से वीडियो बनाना गैरकानूनी है और यह आईपीसी के धारा 354 सी के तहत 3 साल की जेल हो सकती है। एक ने लिखा कि बिना अनुमति से कपल का वीडियो वायरल होने से कार्रवाई होनी चाहिए। एक ने लिखा कि अगर आप अपने बच्चों के साथ यात्रा कर रहे हैं और आप के सामने ये रोमांस चल रहा होता तो आप को कैसा लगेता? इस पर कार्यवाई होनी चाहिए।

एक अन्य लिखा कि मेरे दादा जी 150 साल जिए थे क्योंकि बस अपना काम रखते थे, किसी के मैटर में दखल नहीं देते थे। भाई तुम भी अपने काम से काम रखो, किसी के बीच में मत आओ। एक ने लिखा कि आजकल के कपल को हो क्या गया है? मेट्रो में भी कंट्रोल नहीं रख पाते? एक अन्य ने लिखा कि पब्लिक प्लेस पर गंदी हरकत करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ