रांची में सेना के जवान की पत्नी से घर में घुसकर गैंगरेप: लद्दाख में पोस्टेड था पति, महिला को घर में अकेला जान 4 स्थानीय युवकों ने किया दुष्कर्म

रांची में सेना के जवान की पत्नी से घर में घुसकर गैंगरेप: लद्दाख में पोस्टेड था पति, महिला को घर में अकेला जान 4 स्थानीय युवकों ने किया दुष्कर्म

Wife Of An Army Jawan Was Gang Raped Inside Her House In Ranchi: झारखंड की राजधानी में एक शर्मिन्दगी वाली घटना सामने आयी है रांची में देश की रक्षा करने वाले सेना के जवान की पत्नी के साथ गैंगरेप का दुखद मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का पति लद्दाख में पोस्टेड है। गैंगरेप की यह घटना नामकुम थाना के खरसीदाग ओपी क्षेत्र के लाल खटंगा पोखरटोली की है। सेनिक की पत्नी के बयान पर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस एक्टिव हुई। घटना 3 दिन पहले 27 मई की रात की है।

Wife Of An Army Jawan Was Gang Raped Inside Her House In Ranchi: FIR दर्ज होने के बाद ग्रामीण एसपी, डीएसपी और नामकुम थाना प्रभारी पीड़ित महिला से मिले और मामले की पूरी जानकारी ली। इसके बाद पीडिता का मेडिकल कराया गया है। निर्माणाधीन घर में वह अपने सात साल और चार माह के बच्चे के साथ रह रही थी!

पीडिता महिला की लाल खटंगा के पोखरटोली में जमीन है। वहां वह रहकर घर बनवा रही थी। उसी निर्माणाधीन घर में वह अपने सात साल और चार माह के बच्चे के साथ रह भी रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार, 27 मई की रात 12 से एक बजे के बीच चार युवकों ने महिला को बंधक बना कर उसके साथ गैंगरेप किया। 28 मई की सुबह पीड़ित की बहन का फोन उसके घर के बगल में रहने वाले युवक के पास आया।

बहन से दीदी से बात कराने की बात कही। इसके बाद जब युवक पीड़ित महिला के घर पहुंचा तो महिला ने सारी बात बताई।

पीड़ित महिला के अनुसार, रात में लाइट कटी हुई थी। वह पानी लेने निकली थी कि दो युवक जबरन घर में घुस गए। इसके बाद युवकों ने धमकी भी दी की अगर शोर मचाया तो बच्चों को मार देंगे। इसके बाद दोनों युवकों ने दो अन्य युवकों को बुला लिया और घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने महिला के कपड़े फाड़ डाले और मोबाइल भी तोड़ दिया था।

ठेका देने को लेकर हुआ था विवाद!

स्थानीय लोगों के मुताबिक, जिस जगह पर घर बन रहा है, वहां के कुछ स्थानीय युवकों के साथ सेना के जवान और उसकी पत्नी के बीच विवाद हुआ था। युवकों का कहना था कि हम लोग स्थानीय हैं, ऐसे में घर बनाने का ठेका हमें दिया जाए।

काफी विवाद के बाद सेना के जवान ने युवकों को ठेका भी दे दिया था। पर निर्माण के दौरान गड़बड़ियों की वजह से मकान बनाने का ठेका वापस ले लिया था। इस वजह से भी युवक गुस्से में थे। आशंका है कि उन्हीं युवकों ने घटना को अंजाम दिया होगा।

संदिग्धों की हुई है गिरफ्तारी!

घटना की जानकारी होने के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने कुछ स्थानीय संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है। ग्रामीण एसपी सुमित कुमार अग्रवाल के मुताबिक जहां पीड़ित महिला का घर है, उसके आस-पास सीसीटीवी कैमरा नहीं है। आशंका है कि महिला को अकेला पाकर स्थानीय लोगों ने ही घटना को अंजाम दिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ