हार्टअटैक के मामले बढ़े! लोग अपनो को मिनटो में खो रहे, खाना बनाते-बनाते 20 वर्ष की युवती को हार्टअटैक, मौत; एक माह बाद तय थी शादी, सदमे में बुआ ने तोड़ा दम

हार्टअटैक के मामले बढ़े! लोग अपनो को मिनटो में खो रहे, खाना बनाते-बनाते 20 वर्ष की युवती को हार्टअटैक, मौत; एक माह बाद तय थी शादी, सदमे में बुआ ने तोड़ा दम

20 Year Old Girl Died Of Heart Attack: शादी के एक माह पहले ही घरवालों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा. खाना बनाते समय युवती को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. वहीं इस सदमे में उसकी बुआ ने भी दम तोड़ दिया. इस घटना से शादी वाले घर में खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं. गमगीन माहौल में शवों को सुपुर्द- ए-खाक किया गया.

अमरोहा शहर के मोहल्ला बड़ी बेगम सराय निवासी यासीन की 20 वर्षीय बेटी फरहीन का निकाह एक माह बाद दिल्ली निवासी युवक संग होना था. मंगनी के बाद से परिजन निकाह की तैयारी में जुटे थे. गुरुवार को फरहीन घर में खाना बना रही थी. अचानक उसे दिल का दौरा पड़ा, जिससे वह जमीन पर गिर गई. परिवार के लोग अनन-फानन में उसे लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया.

इस दुखद घटना की जानकारी कुछ देर बाद परिवार के करीबी और रिश्तेदारों को भी हुई. सूचना मिलने पर युवती की 55 वर्षीय बुआ फूल बी भी पहुंच गई. वह फरहीन की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्हें भी दिल का दौरा पड़ गया. अस्पताल ले जाते समय उनकी भी मौत हो गई. परिवार में दो लोगों की मौत से कोहराम मच गया. परिवार के लोगों ने गमगीन माहौल में दोनों के शव को सुपुर्द खाक किया.

बता दें कि फरीन की शादी दिल्ली निवासी एक युवक के साथ तय हुई थी. परिवार की जिम्मेदारी के साथ साथ फरहीन भी उनका हाथ बंटा रही थी, लेकिन फरहीन के साथ इस तरह की अनहोनी हो जाएगी, इसका किसी को अंदाजा ना था. परिवार में इस अनहोनी ने पूरे परिवार को बिखेर कर रख दिया है.

बग्घी चालक की हार्ट अटैक से मौत!

वहीं ऐसी ही एक अन्य घटना में शुक्रवार को रहरा थाना क्षेत्र में बारात बारात पहुंचने के दौरान ही बग्घी चालक की हार्ट अटैक से मौत हो गई. युवक की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ