क्या यूपी में मिली हार से नाराज हैं नरेंद्र मोदी? संसद में पीएम ने सीएम योगी को सबके सामने किया इग्नोर, देखें Video

क्या यूपी में मिली हार से नाराज हैं नरेंद्र मोदी? संसद में पीएम ने सीएम योगी को सबके सामने किया इग्नोर, देखें Video

PM Modi Ignore CM Yogi : इस बार उत्तरप्रदेश के चुनावी नतीजों ने सबको हेरान कर दिया है, जहां भाजपा का प्रदर्शन खराब रहा। इसकी वजह से पार्टी बहुमत से दूर रह गई। इसे लेकर सीएम योगी से पीएम नरेंद्र मोदी नाराज हैं। एनडीए के संसदीय दल की बैठक में इसकी एक झलक दिखी।

NDA Parliamentary Party Meeting : देश की पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में आज एनडीए के संसदीय दल की बैठक हुई। ज़िसमें सांसदों ने तालियों से पीएम नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत किया। मोदी ने संसद के भवन के अंदर हाथ जोड़कर सांसदों का अभिवादन भी किया, लेकिन उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को इग्नोर कर दिया। जब संसद में योगी के पास नरेंद्र मोदी पहुंचे तो उन्होंने सीएम की ओर नहीं देखा और वहां बगल में खड़े नितिन गडकरी को हाथ जोड़कर आगे निकल गए।

इसे लेकर राजनिती के जानकार की सियासी गलियारों में चर्चा है कि यूपी में भाजपा के खराब प्रदर्शन के चलते सीएम योगी से पीएम नरेंद्र मोदी थोडे नाराज हैं। क्या दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की भविष्यवाणी सही साबित होगी? आपको बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को यूपी में कम सीटें मिली हैं। पार्टी के खाते में 80 में सिर्फ 33 सीटें आई हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा की सीट कम होने के चलते पीएम नरेंद्र मोदी यूपी के नेताओं से नाराज चल रहे हैं। वीडियो के जरिए समझें क्या है पूरा मामला?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ