AFG Vs BAN: गुलबदीन की चोट या नौटंकी, क्या मैच जीतने के लिए अफगानिस्तान ने की साफ साफ बेईमानी?

AFG Vs BAN: गुलबदीन की चोट या नौटंकी, क्या मैच जीतने के लिए अफगानिस्तान ने की साफ साफ बेईमानी?

T20 World Cup 2024 AFG vs BAN: अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान गुलबदीन नायब की चोट काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसके बाद अब अफगानिस्तान पर बेईमानी का आरोप लग रहा है।

T20 World Cup 2024 AFG vs BAN: अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच सुपर-8 का अहम मुकाबला आज खेला जा रहा है। ये मैच अफगानिस्तान के लिए जीतना बेहद जरूरी है। इस मैच को जीतने के लिए अफगानिस्तान पूरा जोर भी लगा रहा है। वहीं अब मैच के दौरान अफगानिस्तान पर मैच के दौरान बेईमानी करने का आरोप भी लग रहा है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट भी वायरल हो रही है।

क्यों उठा बेईमानी का सवाल?

दरअसल जब बांग्लादेश की बल्लेबाजी चल रही थी तब 11.4 ओवर के दौरान फिर से बारिश आई। तभी मैदान के बाहर से अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रोट ने खिलाड़ियों की तरफ खेल को धीमा करने का इशारा किया। तभी गुलबदीन नायब मांशपेशियों में खिंचाव के चलते नीचे गिर गए और मैच थोड़ी देर के लिए रूक गया। इसके बाद बारिश के चलते मैच को भी रोका गया। गुलबदीन की चोट पर बांग्लादेश के बल्लेबाज का भी रिएक्शन वायरल हो रहा है।

दरअसल जब बारिश आई तो बांग्लादेश का स्कोर 81/7 था और अगर यहां पर बारिश के चलते मैच पूरा नहीं होता तो डीएलएस मैथड के हिसाब से अफगानिस्तान मैच को जीतकर सीधे सेमीफाइनल में पहुंच जाती। इतना ही नहीं जैसे ही बारिश रूकने के बाद मैच शुरू हुआ तो फिर से गुलबदीन मैदान पर आ गए थे। गुलबदीन की इस हरकत पर अब सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट भी वायरल हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ